दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

कोरोना का डर कर नहीं डट कर सामना करें: डॉक्टर महेश शर्मा

नोएडा सेक्टर-19 सनातन मंदिर में एंट्री के समय भक्तों के हैंड सैनिटाइज करवाए जाते हैं और थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही उन्हें प्रवेश दिया जा रहा है. प्रसाद भी पूरी तरीके से प्रतिबंधित है. सांसद डॉक्टर महेश शर्मा भी सोमवार को मंदिर में शीश नवाने पहुंचे.

By

Published : Jun 8, 2020, 2:17 PM IST

BJP MP Dr. Mahesh Sharma reached Sanatan temple of Noida Sector 19 to worship
कोरोना का डर कर नहीं, डट कर सामना करें: डॉक्टर महेश शर्मा

नई दिल्ली/नोएडा:अनलॉक 1.0 के दूसरे फेज में मंदिर के कपाट 70 दिनों बाद खुल गए हैं. ऐसे में गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा भी भगवान की अराधना करने पहुंचे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद डॉक्टर महेश शर्मा

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद डॉक्टर महेश शर्मा नोएडा सेक्टर-19 के सनातन धर्म मंदिर में दर्शन किए और शहरवासियों के स्वस्थ रहने की कामना की. पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ने कहा कि कोरोना का डर कर नहीं डट कर सामना करना है और जीत हासिल करनी है.

डर कर नहीं डट कर सामना करना

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि पहली बार 37 साल के समय में ऐसा हुआ है कि मैं 70 दिनों बाद मंदिर में दर्शन करने पहुंचा. मंदिर के साथ आध्यात्मिक, धर्मिक रिश्ता है.

उन्होंने PM मोदी और ईश्वर को धन्यवाद दिया कि ईश्वर ने देश को संकट काल मे बचा रखा है. PM मोदी से सही समय पर निर्णय लेकर देश को अनर्थ से बचा लिया. सांसद ने कहा कि कोरोना का डर कर नहीं डट कर इलाज करेंगे. ईश्वर से प्रार्थना है कि कल्याण का मार्ग प्रदर्शित करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details