दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

एक्शन में MLA पंकज सिंह! गांव का दौरा कर सुनी समस्याएं, अधिकारियों को चेताया

गांववासियों ने विधायक पंकज सिंह से कहा कि यहां पर फुट ओवर ब्रिज, प्राइमरी स्कूल, जूनियर हाईस्कूल, रोड और बिजली की जरुरत है.

By

Published : Jul 31, 2019, 10:28 PM IST

गांव के दौरे पर MLA पंकज सिंह ने सुनी समस्याएं etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: यूपी के नोएडा में बुधवार को बीजेपी के विधायक पंकज सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याओं को भी सुना.

गांव के दौरे पर MLA पंकज सिंह ने सुनी समस्याएं

विधायक के साथ अथॉरिटी के अधिकारियों भी मौजूद रहें. इस मौके पर विधायक ने गेझा गांव और हाजीपुर गांव के लोगों के साथ बाचीत की और उनकी समस्या सुनी. जिसके बाद पंकज सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि गांव की समस्या को जल्द से जल्द दूर किया जाए.

लोगों ने बताई स्थानीय समस्याएं

बता दें कि गांववासियों ने विधायक पंकज सिंह से कहा कि यहां पर फुट ओवर ब्रिज, प्राइमरी स्कूल, जूनियर हाईस्कूल, रोड और बिजली की जरुरत है. बता दें कि गांववासियों से मिलने से पहले विधायक पंकज सिंह ने श्री राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे.

एक्शन में MLA पंकज सिंह

'सरकार जनता के लिए'

MLA पंकज सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि नोएडा अथॉरिटी गांव के विकास के लिए प्लान तैयार करे ताकि सरकार का वक्त और पैसा दोनों बचाया जा सके. उन्होंने कहा कि समस्या का समाधान हमेशा के लिए हो एक निश्चित समय के लिए नहीं. गांव में समस्याएं बहुत हैं, इसलिए लगातार अथॉरिटी के अधिकारियों के साथ जनसभाएं कर उनका निस्तारण किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि सरकार और शासन जनता की और जनता के लिए है.

बता दें कि विधायक पंकज सिंह लगातार नोएडा के गांव में जनसभाएं कर ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिल रहे हैं. इतना नहीं वो गांववालों को पूर्व की सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों में किए गए गलत कामों की याद भी दिला रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details