दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

जैसे ही उद्घाटन कर निकले नोएडा विधायक पंकज सिंह, स्कूल प्रशासन ने जड़ दिया ताला!

विधायक पंकज सिंह ने जिस गिझौड़ में स्वच्छ पानी के लिए आरओ सिस्टम का उद्घाटन किया था वहां आरोप है कि उनके जाने के तुरंत बाद उसमें ताला जड़ दिया गया.

By

Published : Sep 3, 2019, 8:04 PM IST

विधायक पंकज सिंह ने किया RO सिस्टम का उद्घाटन, etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी से सटे नोएडा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पंकज सिंह ने कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत तीन सरकारी स्कूलों में आरओ सिस्टम का उद्घाटन किया.

विधायक पंकज सिंह ने स्कूल में किया RO सिस्टम का उद्घाटन

अब आरोप है कि विधायक पंकज सिंह ने जिस गिझौड़ में स्वच्छ पानी के लिए आरओ सिस्टम का उद्घाटन किया था वहां उनके जाने के तुरंत बाद उसमें ताला जड़ दिया गया. वहीं दूसरी जगह विधायक के कार्यक्रम खत्म होने के बाद स्कूली बच्चों से कुर्सियां हटवाई गई. अब इस मामले पर विधायक ने कहा है कि ये गंभीर मामला है लेकिन मेरे संज्ञान में नहीं है.

स्कूल में कुर्सियां समेटते स्कूली बच्चे

इन स्कूलों में किया आरओ रूम का उद्घाटन
बता दें कि विधायक पंकज सिंह ने प्राथमिक स्कूल अगाहपुर सेक्टर 41, प्राथमिक स्कूल गिझौड़ सेक्टर 53 और सेक्टर 66 प्राथमिक स्कूल मामूरा में आरओ रूम और वॉटर कूलर की सौगात छात्र-छात्राओं को दी थी.

RO के पानी वाले कमरे पर जड़ा ताला

'मामले पर संज्ञान लिया जाएगा'
इस मामले पर विधायक पंकज सिंह से उन्हें इस तरह की बातों की जानकारी नहीं है. हालांकि ये एक गंभीर मामला है. इस पर संज्ञान लिया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि समरसेबल के पानी में टीडीएस की मात्रा ज्यादा है इसलिए जल्दी ही गंगाजल वॉटर सप्लाई स्कूल में शुरू कर दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details