दिल्ली

delhi

नोएडा: जुआ खेलते हुए साथी की हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 7, 2020, 9:45 PM IST

डीसीपी सेंट्रल जोन हरिश्चंद्र का कहना है कि पैसे के लेनदेन और उसके बंटवारे के चलते सूबे की हत्या की गई थी. हत्या करने वाला आरोपी विजय पहले से ही कई मामलों में नामजद है. यह गुंडा एक्ट के साथ ही लूट के मामले में जेल जा चुका है.

Bisrakh police
Bisrakh police

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा : बिसरख थाना क्षेत्र में गौर सिटी के पास हुई हत्या के दो आरोपियोंं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह हत्या 4 जून को जुए के दौरान किसी विवाद को लेकर हुई थी. दोनों आरोपियों को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने हत्यारोपियों के पास से पल्सर मोटरसाइकिल भी बरामद की है. पकड़े गए एक आरोपी पर पहले से ही दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.

बिसरख थाना पुलिस ने दबोचे आरोपी


थाना बिसरख पुलिस ने चेकिंग के दौरान इन्हें एससीई सिटी से गिरफ्तार किया. आरोपियों पहचान विजय पुत्र गोपी यादव निवासी सर्फाबाद और अरविंद पुत्र महीपाल सिंह निवासी ग्राम बिसरख के रूप में हुई है. आरोपी विजय पहले से ही कई मामलों में नामजद है. दोनों ही वारदात को अंजाम देने के बाद प्लसर मोटरसाइकिल (यूपी 16 एडब्लू 3549) से फरार हुए थे. जानकारी के अनुसार दोनों अपने एक अन्य साथी सूबे यादव के साथ मिलकर 4 जून को जुआ खेल रहे थे. इस दौरान हार-जीत और पैसे को लेकर विवाद हुआ और इन्होंने सूबे यादव पुत्र सुखपाल यादव निवासी ग्राम सर्फाबाद की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

एक आरोपी हिस्ट्रीशीटर

जुए के विवाद में हुई हत्या के संबंध में डीसीपी सेंट्रल जोन हरिश्चंद्र का कहना है कि पैसे के लेनदेन और उसके बंटवारे के चलते सूबे की हत्या की गई थी. हत्या करने वाला आरोपी विजय पहले से ही कई मामलों में नामजद है. यह गुंडा एक्ट के साथ ही लूट के मामले में जेल जा चुका है और थाना-49 का हिस्ट्रीशीटर भी है. इनके अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details