दिल्ली

delhi

नोएडा: किसानों ने कुश्ती कर किया शक्ति प्रदर्शन, कहा- वार्ता से कोई उम्मीद नहीं

By

Published : Jan 15, 2021, 5:35 PM IST

भारतीय किसान यूनियन (लोकशक्ति) के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को कुश्ती कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान शक्ति प्रदर्शन किया और सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि 26 जनवरी को परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें.

Bhartiya Kisan Union officials organized wrestling program in Noida today
नोएडा: कुश्ती कर किया शक्ति प्रदर्शन, किसानों को वार्ता से कोई उम्मीद नहीं

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा दलित प्रेरणा स्थल पर भारतीय किसान यूनियन लंबे वक्त से प्रदर्शन कर रही है. भारतीय किसान यूनियन (लोकशक्ति) के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को कुश्ती कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान शक्ति प्रदर्शन किया और सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि 26 जनवरी को परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें. भारतीय किसान यूनियन (लोकशक्ति) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर श्योराज सिंह कुश्ती-वर्जिश कर किसान 26 जनवरी की परेड के लिए तैयार हो रहे हैं.

कुश्ती कार्यक्रम
'परेड में दिखेगा किसान'

भारतीय किसान यूनियन (लोकशक्ति) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर श्योराज सिंह ने कहा कि परेड, कुश्ती, कबड्डी, वर्जिश कर किसान शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं. आने वाली 26 जनवरी को किसान परेड की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार किसानों की बात मान ली और तीनों कृषि पल वापस ले ले नहीं तो 26 जनवरी के दिन परेड में किसान दिखाई देगा. उन्होंने कहा कि 9वें दौर की वार्ता से कोई उम्मीद नहीं है. हालांकि सरकार को नरम रुख अपनाते हुए किसानों के हित की बात को मानना चाहिए.

ये भी पढ़ें:किसानों का सम्मान नहीं करते पीएम, आज नहीं तो कल पीछे हटना पड़ेगा : राहुल


बॉर्डर पर डटे किसान

लंबे वक्त से नोएडा चिल्ला बॉर्डर और दलित प्रेरणा स्थल पर किसान के दो अलग-अलग संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं. चिल्ला बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन भानु के पदाधिकारी प्रदर्शन कर रहे तो वही दलित प्रेरणा स्थल पर भारतीय किसान यूनियन (लोकशक्ति) के पदाधिकारी प्रदर्शन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details