दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 16, 2020, 9:04 PM IST

ETV Bharat / city

बीटा-2 पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्यीय बाइक लूट गैंग के 2 बदमाश

अंतरराज्यीय गैंग दिल्ली एनसीआर में बाइक लूट की घटना को अंजाम देती थी. मुखबिर की सूचना पर लुटेरों को सीजार गोल चक्कर पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया.

Beta 2 police
बीटा 2 कोतवाली

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा: दिल्ली एनसीआर में बाइक लूट की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग के दो सदस्यों गिरफ्तार किया है. बीटा-2 कोतवाली पुलिस टीम को इस अंतरराज्यीय गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. गैंग के सदस्य गाजियाबाद, हापुड़ और नोएडा में बाइक लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. इनके पास से दो तमंचे, 3 चोरी की बाइक बरामद की गई है.

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश
बीटा-2 कोतवाली पुलिस के मुताबिक अंतरराज्यीय गैंग दिल्ली एनसीआर में बाइक लूट की घटना को अंजाम देती थी. मुखबिर की सूचना पर लुटेरों को सीजार गोल चक्कर पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया.

यूं पकड़े गए बदमाश

दरअसल चेकिंग के दौरान बाइक सवारों को रोका गया. पुलिस ने बाइक के कागज मांगे तो आरोपी कागज नहीं दिखा सके. इसके बाद इन्हें पूछताछ के लिए थाने लाया गया. पूछताछ में जानकारी मिली कि ये लोग हापुड़, नोएडा और दिल्ली में बाइक लूट की घटना को अंजाम देते थे. पुलिस ने इनके पास से तीन बाइक और दो तमंचे बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details