दिल्ली

delhi

गौतमबुद्ध नगर: बार एसोसिएशन ने लगाया फ्री कोरोना टेस्ट कैंप

By

Published : Jul 9, 2020, 8:58 PM IST

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव वर्मा ने बताया कि कोविड-19 की सही जानकारी और सही समय पर इलाज करवाने के लिए टेस्ट जरूरी है. कोरोना टेस्टिंग के जरिए ही इस संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है.

Bar Association Gautam Budh Nagar
Bar Association Gautam Budh Nagar

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा: गौतमबुद्ध नगर दीवानी व फौजदारी बार एसोसिएशन ने कोविड-19 टेस्ट का कैंप आयोजन किया. कोविड-19 टेस्ट कैंप सूरजपुर कोर्ट में लगाया गया, जिसमें सभी अधिवक्ताओं ने कोविड-19 टेस्ट करवाया.

सूरजपुर में लगाया गया कैंप

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव वर्मा ने बताया कि कोर्ट परिसर में कई अधिवक्ता व कर्मचारी कोरोना की चपेट में आए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह कोविड-19 टेस्ट कैंप लगाया गया. यह कोविड-19 टेस्ट कैंप निःशुल्क था, जिसमें सैकड़ों अधिवक्ताओं ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया. उन्होंने बताया कि कोर्ट परिसर में कई कोरोना पोजिटिव केस सामने आए थे.

कोरोना टेस्टिंग जरूरी

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव वर्मा ने बताया कि कोविड-19 की सही जानकारी और सही समय पर इलाज करवाने के लिए टेस्ट जरूरी है. कोरोना टेस्टिंग के जरिए ही इस संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बार एसोसिएशन की तरफ से एक मीटिंग रखी गई थी, जिसमें फैसला लिया गया था कि बार एसोसिएशन की तरफ से भी सभी अधिवक्ताओं का कोविड-19 का टेस्ट करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details