दिल्ली

delhi

नोएडा: ATM से फ्रॉड करने वाला तीसरा आरोपी गिरफ्तार, 18 लाख रुपये बरामद

By

Published : May 19, 2021, 11:40 PM IST

नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस द्वारा एटीएम फ्रॉड करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जिसके कब्जे से 18 लाख 41 हजार रुपये नकद और नौ एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं.

नोएडा: ATM से फ्रॉड करने वाला तीसरा आरोपी गिरफ्तार
नोएडा: ATM से फ्रॉड करने वाला तीसरा आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस द्वारा एटीएम फ्रॉड करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जिसके कब्जे से 18 लाख 41 हजार रुपये नकद और नौ एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं.

आरोपी से 18 लाख रुपये किये गये बरामद

एटीएम फ्रॉड करने वाले आरोपी को सेक्टर 39 पुलिस ने गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र के मूलचंद्र पब्लिक स्कूल के पास से गिरफ्तार किया है. वह कानपुर नगर का रहने वाला है. आरोपी के कब्जे से 18 लाख 41 हजार रुपये नगद बरामद हुए हैं. आरोपी पर पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें-दिल्ली पुलिस ने रणहौला से घोषित बीसी को किया गिरफ्तार

आरोपी के दो साथी पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार

एटीएम फ्रॉड कर पैसा निकालने वाले की गिरफ्तारी और बरामदगी के संबंध में डीसीपी नोएडा राजेश यस ने बताया कि आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर सीएमएस कंपनी में कस्टोडियन के पद पर कार्य करता था. जिनके द्वारा एटीएम मशीनों में रुपये डालने का काम किया जाता है. 22 मार्च 2021 को अपने साथी सूरज व विपेन्द्र कुमार, करन सिंह, राजेश मिश्रा के साथ मिलकर एटीएम मशीन से फ्रॉड करके विभिन्न खातों में कुल एक करोड़ 21 लाख 43 हजार रूपये ट्रांसफर करके धोखाधडी से निकाल लिए थे. आरोपी सूरज और बिपेन्द्र पहले ही गिरफ्तार किये जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details