दिल्ली

delhi

बंद मकानों को निशाना बनाने वाले गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद

By

Published : Mar 10, 2022, 10:31 PM IST

ग्रेटर नोएडा के बीटा-टू थाना पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपी बंद घरों को निशाना बनाते थे और घर के अंदर से कीमती सामानों के साथ ही घरों में लगी टोटियों को भी चोरी करके ले जाते थे. इनके पास से पुलिस ने चोरी के सामान के साथ ही चोरी की टोटियां भी बरामद की है.

Arrested for targeting closed houses goods worth lakhs recovered
Arrested for targeting closed houses goods worth lakhs recovered

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा :ग्रेटर नोएडा के बीटा-टू थाना पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपी बंद घरों को निशाना बनाते थे और घर के अंदर से कीमती सामानों के साथ ही घरों में लगी टोटियों को भी चोरी करके ले जाते थे. इनके पास से पुलिस ने चोरी के सामान के साथ ही चोरी की टोटियां भी बरामद की है.



ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा बंद मकानों में टोंटी, ज्वेलरी व अन्य सामान चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश किया गया है. जिसमें 2 अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं, जिनके कब्जे से 8 अंगूठी, जिनमें 6 अंगूठी सोने की व दो अंगूठी चांदी की, एक जोडी कान के टॉप्स सोने के मंगलसूत्र सोने का, एक छतर सोने का, एक जोड़ी पाजेब चांदी की, 14 सिक्के जिनमें चार सिक्के चांदी के व 10 सिक्के पुराने सन् 1900 के आस पास के, एक आई फोन, 20,000 रुपए नकद व एक मोटर साइकिल स्पेलेन्डर बिना नम्बर प्लेट की बरामद हुई है.

बंद मकानों को निशाना बनाने वाले गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद


इसे भी पढ़ें :'हमारी दिल्ली को दिल्ली ही रहने दीजिए, कृपया इसे पेरिस मत बनाइए'
बंद घरों को निशाना बनाने वालों की गिरफ्तारी और बरामदगी के सम्बंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिश्नल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि थाना बीटा 2 पुलिस द्वारा बंद घरों में टोंटी, ज्वेलरी व अन्य सामान चोरी करने वाले दो अभियुक्त प्रिन्स कुमार पुत्र जोगिन्दर सिंह निवासी रामा पुरम शास्त्री नगर मेरठ और अभिषेक पुत्र नेत्र पाल निवासी ग्राम चिमावली थाना अहमदगढ़ जिला बुलन्दशहर को घरों से चोरी किए गए सामान के साथ गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को डाढा गोलचक्कर से नट मढैया गोलचक्कर जाने वाले रोड से गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details