दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 23, 2022, 10:14 AM IST

ETV Bharat / city

नोएडा में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन, बच्चों को सौंपे गए कंपनी के नियुक्ति पत्र

नोएडा के सेक्टर 31 स्थित आईटीआई कॉलेज में गुरुवार को अप्रेंटिस मेले का आयोजन किया गया, जहां डीएम सुहास एलवाई ने बच्चों को कंपनियों के नियुक्ति पत्र सौंपे.

apprenticeship fair organized in Noida
apprenticeship fair organized in Noida

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा सेक्टर 31 स्थित आईटीआई कॉलेज में गुरुवार को अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन किया गया, जहां जिलाधिकारी सुहास एलवाई पहुंचकर कई प्रदेशों से आए हजारों बच्चों का प्रोत्साहन किया, साथ ही कॉलेज की व्यवस्था का निरीक्षण कर बच्चों को कंपनी के नियुक्ति पत्र शौंप कर शुभकामनाएं दीं.

नोएडा के सेक्टर 31 स्थित आईटीआई कॉलेज में आज अप्रेंटिसशिप मेले का किया गया आयोजन. जिसमें चार हजार के करीब छात्राओं ने लिया हिस्सा. अन्य जिलों व अन्य प्रदेशों से आए सैकड़ों की संख्या में बच्चों ने कंपनी में कार्य करने हेतु फॉर्म भरकर आवेदन किया. वहीं डीएम सुहास एलवाई ने भी कॉलेज पहुंचकर उसका निरीक्षण किया गया और कम्प्यूजर क्लास का उद्घाटन किया. वहीं कुछ छात्रों को अप्रेंटिस द्वारा मिले नियुक्ति पत्र छात्रों को सौंपी और बधाई दी.

नोएडा में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन

इस दौरान जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने कहा कि छात्रों के लिए यह मेला अति महत्वपूर्ण और कारगर है. इस तरह से रोजगार के साथ छात्रों में आईटीआई के क्षेत्र में कार्यरत व उत्कृष्ट कार्य कर क्षेत्र में वृद्धि प्राप्त करने के बाद सुनिश्चित जीवन यापन कर सकेंगे. इस मेले में सीडीओ सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे.

नोएडा में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details