दिल्ली

delhi

गुस्से में पति बना 'हैवान'! पत्नी को डंडे से पीटा, हालत गंभीर

By

Published : Sep 22, 2019, 1:26 PM IST

गृह क्लेश में गुस्साए पति ने पत्नी को डंडे से पीटना शुरू कर दिया. पिटाई की वजह से महिला का सिर फट गया. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पत्नी को डंडे से पीटा etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के फेज 2 के नगला चरणदास गांव में पति और पत्नी के बीच गृह क्लेश हो गया. गुस्से में आए पति ने पत्नी को डंडे से पीटना शुरू कर दिया.

गृह क्लेश को लेकर हुआ था झगड़ा

पिटाई की वजह से महिला का सिर फट गया और वो गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

गुस्से में पति बना 'हैवान'

पुलिस की गिरफ्त में खड़े आरोपी का नाम कृष्णपाल है. अस्पताल में भर्ती पीड़िता का नाम कृपा है. आरोपी ने पहली पत्नी से बच्चा न होने के कारण पीड़िता से दूसरी शादी की थी. कृष्णपाल और कृपा की शादी को 3 साल ही हुए है. इनका दो वर्ष का एक लड़का भी है.

पीड़िता के भाई रामदास ने थाना फेज 2 में अपने जीजा कृष्णपाल, पहली पत्नी श्रीमती राकेश व पूर्व पत्नी की बहन रवि के खिलाफ मारपीट कर गंभीर रुप से घायल करने और 2 सप्ताह पहले जबरन गर्भपात कराने की शिकायत दर्ज कराई है.

गृह क्लेश में पति ने पत्नी को डंडे से पीटा

परिजनों ने शिकायत में बताया कि कृपा का अपने पति के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. गुस्से में आए पति ने पत्नी को डंडे से पीटना शुरू कर दिया.

मौके से फरार पति को पुलिस ने बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस घायल महिला के भाई की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले के निरीक्षक फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि घायल महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. मामले को लेकर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details