दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

'नोएडावासी घबराएं नहीं, आवश्यक वस्तुओं को घर पहुंचाएगा प्राधिकरण'

कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज पाए जाने वाले क्षेत्रों को जिला प्रशासन ने हॉटस्पॉट के तौर पर चिन्हित किया है. ऐसे में नोएडा प्राधिकरण सभी हॉटस्पॉट्स पर सैनिटाइजेशन का काम करेगी. सेक्टर 5 और सेक्टर 8 जेजे कॉलोनी में कोरोना के संदिग्धों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा क्वॉरेंटाइन किया जाएगा.

By

Published : Apr 9, 2020, 10:52 AM IST

All things needed will be delivered home by the Noida Authority hotspot ceiling
कोरोना वायरस संक्रमण नोएडा हॉटस्पॉट सीलिंग नोएडा लॉकडाउन नोएडा सैनिटाइजेशन नोएडा अथॉरिटी सीईओ रितु माहेश्वरी सीईओ नोएडा नोएडा प्राधिकरण हॉटस्पॉट सैनिटाइजेशन नोएडा इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम गौतमबुद्ध नगर गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन

नई दिल्ली/नोएडा: रितु माहेश्वरी नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी हैं. उनका कहना है कि सील के गए क्षेत्रों में होम डिलीवरी की सुविधा लगातार जारी रहेगी. प्राधिकरण की ओर से सुविधा ऐप और हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए.

'हॉटस्पॉट्स किए जाएंगे सैनिटाइज'

जहां फोन करने के बाद लोगों को राशन, दवाइयां, फल, सब्जियां और खाना मुहैया कराया जा रहा है. बता दें कि चुने गए 22 हॉटस्पॉट्स में 16 स्पॉट्स प्राधिकरण के क्षेत्र में आते हैं.

'हॉटस्पॉट्स किए जाएंगे सैनिटाइज'

कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज पाए जाने वाले क्षेत्रों को जिला प्रशासन ने हॉटस्पॉट के तौर पर चिन्हित किया है. ऐसे में नोएडा प्राधिकरण सभी हॉटस्पॉट्स पर सैनिटाइजेशन का काम करेगी.

सेक्टर 5 और सेक्टर 8 जेजे कॉलोनी में कोरोना के संदिग्धों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा क्वॉरेंटाइन किया जाएगा. इसके अलावा हाई राइज सोसाइटी को भी सैनिटाइज किया जाएगा.

हेल्पलाइन नंबर जारी

गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम की स्थापना भी की है. उसका हेल्पलाइन नंबर 18004 19 2211 है. इस हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके जरूरी सामान जैसे फल, सब्जी, दवा और राशन मंगवाया जा सकता है. इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम से सभी विभाग एक साथ कनेक्टेड हैं. इस कंट्रोल रूम को ऑल इन वन मॉडल के तहत स्थापित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details