दिल्ली

delhi

वीकेंड लॉकडाउन : सख्ती जारी, बेवजह निकले तो कटेगा चालान

By

Published : Apr 25, 2021, 4:08 PM IST

नोएडा प्राधिकरण और फायर विभाग मुख्य मार्केट द्वारा गांव और सेक्टरों में संक्रमण की रोकथाम के लिए बृहद रूप से सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है. नोएडा की सेक्टर 18 मार्केट को भी पुरी तरह सैनिटाइज किया जा रहा है.

noida weekend lockdown
वीकेंड लॉकडाउन: सख्ती जारी, बेवजह निकले तो कटेगा चालान

नई दिल्ली/नोएडा: देश भर में 24 घंटे में 3 लाख 50 हज़ार के करीब कोविड मरीज़ मिले हैं. गौतमबुद्ध नगर में 1 हज़ार के करीब मामले सामने आए हैं. यूपी में शनिवार और रविवार को दो दिन का लॉकडाउन लगाया गया ताकि 'ब्रेक द चेन' अभियान के तहत संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके. सड़कों पर पुलिस बैरिकेडिंग कर चेकिंग भी कर रही है. बॉर्डर पर भी सख्ती दिखाई दे रही है. अति आवश्यक वस्तुओं सहित डॉक्टर पैरामेडिकल स्टाफ को राहत दी गई है. चिल्ला और डीएनडी बॉर्डर सहित अन्य बॉर्डर पर बैरिकेडिंग कर चेकिंग की जा रही है ताकि बेवजह लोग सड़कों पर न निकलें.

नोएडा के प्रमुख मार्केट को सैनिटाइज कर संक्रमण मुक्त किया जाएगा
सैनिटाइजेशन का महाअभियान
नोएडा प्राधिकरण और फायर विभाग मुख्य मार्केट, गांव और सेक्टरों में संक्रमण की रोकथाम के लिए बृहद रूप से सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है. शहर में सेक्टरों, गांव और हाईराइज़ सोसायटी में सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है. नोएडा की सेक्टर 18 मार्केट बड़ी मार्केट है. यहां बड़े शोरूम, आउटलेट्स और शॉप्स हैं. यहां पर आमदिनों में सैनिटाइजेशन का कार्य असंभव था, लेकिन वीकेंड लॉकडाउन के चलते यहां पर मार्केट को पूरी तरीके से सैनिटाइज किया जा रहा है.
59 घंटे का वीकेंड लॉकडाउन
59 घंटे के लॉकडाउन के दौरान शहर के सभी प्रमुख मार्केट को सैनिटाइज कर संक्रमण मुक्त किया जाएगा. गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने भी पुलिस की कई टीमें बनाई है, जो लगातार पैट्रोलिंग कर रही हैं और जो लोग बेवजह सड़कों पर निकल रहे हैं उनका चालान काटकर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details