दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा में अपर पुलिस आयुक्त ने की फुट पेट्रोलिंग, लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

नोएडा में अपर पुलिस आयुक्त भारती सिंह ने कई क्षेत्रों में पुलिसकर्मियों के साथ फुट पेट्रोलिंग की. इस दौरान उन्होंने लोगों से बात कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और पुलिसकर्मियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए. Additional Police Commissioner did foot patrolling

By

Published : Sep 21, 2022, 1:01 PM IST

Additional Police Commissioner did foot patrolling
नोएडा में अपर पुलिस आयुक्त ने की फुट पेट्रोलिंग

नई दिल्ली/नोएडा:पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर के निर्देशानुसार सुरक्षा और शांति व्यवस्था के दृष्टिगत अपर पुलिस आयुक्त भारती सिंह द्वारा मंगलवार को फुट पेट्रोलिंग की गई (Additional Police Commissioner did foot patrolling) और स्थानीय व्यापारियों व महिलाओं के साथ संवाद किया गया. इसके साथ ही पुलिसकर्मियों को सुरक्षा व्यवस्था संबंधी आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गए. इस दौरान उन्होंने पुलिस बल के साथ सेक्टर 18, अट्टा मार्केट, इंद्रा मार्केट, सेक्टर 27, भंगेल मार्केट, रामलीला ग्राउंड, सेक्टर-110 मार्केट व आसपास के क्षेत्र में फुट पेट्रोलिंग की.

फुट पेट्रोलिंग के दौरान अपर पुलिस आयुक्त ने व्यापारियों के साथ बातचीत भी की और क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने आभूषण की दुकानों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की और सुरक्षाकर्मियों की जांच करने के साथ संबंधित थाना प्रभारियों को सतर्कता बरतने, आसपास के क्षेत्र में निरंतर पेट्रोलिंग करने, संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की अच्छे से जांच करने, सड़क पर अवैध अतिक्रमण की स्थिति ना होने देने एवं व्यापारियों की समस्याओं का निस्तारण करने का निर्देश दिया.

नोएडा अपर पुलिस आयुक्त भारती सिंह

यह भी पढ़ें-लाजपत नगर मार्केट में DCP ने की पेट्रोलिंग, सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

अपर पुलिस आयुक्त भारती सिंह ने डीसीपी नोएडा जोन हरीश चंदर, एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी व एसीपी-1 नोएडा जोन रजनीश वर्मा के साथ थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले स्थानों पर फुट पेट्रोलिंग की. इस दौरान उन्होंने महिलाओं से संवाद भी किया और उनसे उनकी सुरक्षा के लिए किसी भी आपातकालीन स्थिति में महिला हेल्पलाइन नंबर पर सूचना देने की अपील की. बता दें कि समय समय पर पेट्रोलिंग के माध्यम से पुलिस द्वारा क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जाता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details