दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ऑटो यूनियन अध्यक्ष की हत्या करने के लिए ली थी 5 लाख की सुपारी, 6 बदमाश गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने सुपारी लेकर अपराध करने वाले 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक पिस्टल और लूटी गई 2 गाड़ियां बरामद की गई हैं.

By

Published : Nov 21, 2019, 5:55 PM IST

6 बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा पुलिस ने सुपारी लेकर हत्या के लिए अपहरण करने वाले गैंग के 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक पिस्टल, लूटी गई 2 गाड़ियां और 2 अन्य कारें बरामद की हैं. पुलिस गिरफ्त में खड़े ये 6 बदमाश एक बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे. इन्होंने पांच लाख की सुपारी लेकर ओखला पक्षी विहार मेट्रो स्टेशन पर स्थित ऑटो यूनियन अध्यक्ष सचिन पाठक का अपहरण किया था.

हत्या करने के लिए ली थी 5 लाख की सुपारी

बाल-बाल बचा सचिन

जिस गाड़ी से अपहरण किया गया था उसे बदमाश नेमू ने दिल्ली के मयूर विहार से अपने साथियों के साथ लूटा था. सचिन पाठक का अपहरण और मारपीट कर उसकी जान लेने की कोशिश की गई थी. सेक्टर 126 के पास गाड़ी का टायर फट जाने से सचिन इनके चंगुल से छूटकर भाग गया था. इसके बाद ये बदमाश कार को वहीं छोड़कर एक दूसरी गाड़ी लूटकर फरार हो गए थे.

ये थी साजिश की वजह

पुलिस के अनुसार ऑटो यूनियन के अध्यक्ष पद को लेकर रईस बालेंद्र और पाला प्रधान का सचिन पाठक से विवाद चल रहा था. यूनियन का अध्यक्ष पहले बालेन्द्र था, लेकिन अब सभी ऑटो चालकों ने एक मत से सचिन को अपना अध्यक्ष बना दिया था. इसको लेकर इनमें विवाद था. इस विवाद में पहले भी इनके बीच झगड़ा हो चुका था.

5 लाख में दी थी सुपारी

इसी मामले को लेकर बालेंद्र और रईस ने मोहित और मुस्तकीम को सचिन पाठक को मारने के लिए 5 लाख रुपये दिए थे. ये सुपारी यूनियन के पूर्व अध्यक्ष बालेंद्र ने दी थी, लेकिन गाड़ी का टायर फटने और सचिन के भाग जाने से इनकी योजना फेल हो गई.

पहले से कई मामले दर्ज

पुलिस ने बताया कि आरोपियों पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं. ये पहले भी ऐसी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details