दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

यमुना एक्सप्रेस-वे पर रफ्तार का कहर! गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 10 छात्र घायल, 2 गंभीर

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार वैन डिवाइडर से टकराकर पलट गई. उसमें सवार गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 10 छात्र घायल हो गए. दो छात्रों की कंडीशन क्रिटिकल बनी हुई है.

By

Published : May 16, 2019, 11:11 PM IST

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला. गलगोटिया यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स को लेकर जा रही ईको वैन तेज रफ्तार के कारण डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस दुर्घटना में वैन में सवार सभी 10 बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं.

घायलों को ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां 2 स्टूडेंट्स की स्थिति क्रिटिकल होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर के लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है.वैन की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी रफ्तार बहुत तेज थी.

गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 10 छात्र घायल

परीक्षा देने जा रहे थे स्टूडेंट्स

पुलिस के अनुसार गलगोटिया यूनिवर्सिटी में परीक्षाएं चल रही हैं और स्टूडेंट्स ने मिलकर एक वैन बुक की थी. उसमें दिल्ली, नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलग-अगल स्थानों से कुल 10 बच्चे सवार थे. सभी बच्चे गलगोटिया यूनिवर्सिटी के छात्र हैं और परीक्षा देने जा रहे थे. यमुना एक्सप्रेस-वे पर जा रही वैन की रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

कैलाश अस्पताल में भर्ती हैं छात्र

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां डॉक्टर्स का कहना है कि दो स्टूडेंट्स की हालत क्रिटिकल होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. बाकी स्टूडेंट्स को आईसीयू में भर्ती किया गया है, जिसमें से 3 छात्रों को वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details