दिल्ली

delhi

हाथरस कांड: AAP का प्रदर्शन, यूपी महिला आयोग अध्यक्ष बिमला बाथम से मांगा इस्तीफा

By

Published : Oct 6, 2020, 3:06 PM IST

उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष बिमला बाथम के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने नारेबाजी की और साथ ही अध्यक्ष बिमला से इस्तीफे की मांग भी की है.

aap-ask-for-resignation-from-chairperson-of-womens-commission
'आप' का प्रदर्शन, महिला आयोग की अध्यक्ष से मांगा इस्तीफा

नई दिल्ली/नोएडा: आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष बिमला बाथम के खिलाफ नारेबाजी की और इस्तीफे की मांग की है. आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-33 महिला आयोग की अध्यक्ष बिमला बाथम के घर तक पैदल मार्च कर रहे थे, ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर सैकड़ों की संख्या में पुलिसबल तैनात कर दिए गए और आप कार्यकर्ताओं को बीच रास्ते में रोक ज्ञापन ले लिया है.

'आप' का प्रदर्शन


महिला आयोग की अध्यक्ष से इस्तीफे की मांग

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष भपेंद्र जादौन ने कहा कि उत्तर प्रदेश का योगिराज 'जंगलराज' में तब्दील हो गया है. यूपी में रोज यौन उत्पीड़न, बलात्कार, दरिंदगी की घटनाएं सामने आ रही हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष आज तक किसी पीड़ित परिवार से जाकर नहीं मिली हैं. ऐसे में नैतिकता के आधार पर महिला आयोग की अध्यक्ष को पद पर रहने का अधिकार नहीं है और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने गुंडे रखे हैं जो भी महिला उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाएगा उस पर स्याही फेंकी जाएगी और मारपीट की जायेगी.


पुलिसबल ने कार्यकर्ताओं को रोका


बता दें आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम महिला आयोग की अध्यक्ष के घर का घेराव करना था. लेकिन मौके पर मौजूद सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल से उन्हें सेक्टर में एंट्री करने से रोका और आश्वासन दिया कि उनका ज्ञापन पुलिस के प्रतिनिधि पहुंचा देंगे. जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने एसीपी रजनीश वर्मा को ज्ञापन सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details