दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 27, 2020, 10:15 PM IST

ETV Bharat / city

नोएडाः चोरी की वैगनआर के साथ वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

नोएडा के एक्सप्रेसवे थाना पुलिस द्वारा चोरी की कार के साथ उमेश नाम के चोर को गिरफ्तार किया गया है, जो काफी समय से वांछित चल रहा था. आरोपी पूर्व में भी जेल जा चुका है.

a thief arrested with stolen wagonr car in noida
नोएडा पुलिस

नई दिल्ली/नोएडाःएक्सप्रेस-वे थाना पुलिस ने चोरी की वैगनआर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया गया कि एक्सप्रेसवे पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक वैगनआर कार को रोका. वहीं जांच करने पर कार चोरी की निकली. जानकारी जुटाए जाने पर पता चला कि कार ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी.

वैगनआर के साथ वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

आरोपी का नाम उमेश बताया गया है, जो काफी समय से वांछित चल रहा था. अभियुक्त 2017 में चोरी के मामले में जेल भी जा चुका है. इस संबंध में एक्सप्रेसवे थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी एक्सप्रेसवे थाने से ही चोरी के मामले में जेल जा चुका है. इसके ऊपर चोरी के कई मामले पूर्व में दर्ज हैं.

उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से जो कार बरामद हुई वह भी बिसरख थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी. जिसके संबंध में बिसरख थाने में मुकदमा दर्ज है. आरोपी कार को बेचने की फिराक में लगा हुआ था, इससे पूर्व ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details