दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: रेहड़ी लगाने वाले ने की आत्महत्या, साथी बोले- हम भी ऐसा करेंगे

टकसाल रोड पर लगने वाली मार्केट को प्रशासन ने अतिक्रमण को ध्यान में रखते हुए हटा दिया था. इस वजह से वहां रेहड़ी लगाने वाले लोग परेशान चल रहे थे. इसी बीच एक राजेश नाम के व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रेहड़ी न लगने के चलते उसने अपनी जान दी है.

By

Published : Feb 17, 2020, 1:59 PM IST

A street hawker committed suicide in Noida
रेहड़ी लगाने वाले ने की आत्महत्या

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 20 इलाके में रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है. 35 साल का मृतक बिहार का रहने वाला था. रेहड़ी वाले ने जहरीला पदार्थ पीकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि मृतक ने तेजाब पीकर आत्महत्या की है.

रेहड़ी लगाने वाले ने की आत्महत्या

रेहड़ी वाले की संदिग्ध मौत

नोएडा के सेक्टर 7 के टकसाल रोड पर लगने वाली मार्केट को प्रशासन ने अतिक्रमण को ध्यान में रखते हुए हटा दिया था. इस वजह से वहां रेहड़ी लगाने वाले लोग परेशान चल रहे थे. इसी बीच एक राजेश नाम के व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रेहड़ी न लगने के चलते उसने अपनी जान दी है.

'अब हम भी ऐसा करेंगे'

मृतक के साथियों ने बताया कि कई दिनों से पुलिस दुकान नहीं लगने दे रही थी. इस वजह से राजेश डिप्रेशन में शराब पीने लगा था. और इसी वजह से उसने जहरीला पदार्थ पी लिया है. जिसके चलते उसकी मौत हो गई. रेहड़ी-पटरी लगाने वाले लोगों का कहना है कि अगर हमारी दुकान नहीं लगी तो अब हम भी ऐसा करेंगे.

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस के मुताबिक शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details