दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

हथियारों की अदला-बदली में चली गोली, एक जवान हुआ घायल

कॉप 14 की सुरक्षा में तैनात पीएसी के जवानों के बीच हथियारों की अदला-बदली में गोली चल गई. जिसमें एक जवान घायल हो गया.

By

Published : Sep 3, 2019, 12:11 PM IST

ग्रे नोएडा में कॉप 14 ETV BHARAT

नई दिल्ली/ग्रे. नएडा: एक्सपो मार्ट में चल रहे कॉप 14 (14वां ग्लोबल कन्वेंशन कॉन्फ्रेंस ऑफ द पार्टीज) की सुरक्षा में तैनात पीएसी के जवानों के बीच हथियारों की अदला-बदली में गोली चल गई. जिसमे एक जवान घायल हो गया.

घायल अवस्था में पीड़ित जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है की परीचौक चौकी पर ड्यूटी की शिफ्ट बदलने के दौरान ये हादसा हुआ.

इत्तेफाक से चली गोली से एक जवान हुआ घायल

हथियारों की अदला-बदली में चली गोली

पीएसी का एक जवान हथियार को दूसरे साथी सौंप रहा था तभी गलती से गोली चली और जमीन में जा घुसी. वहीं मौजूद दूसरा जवान गले, सीने व पैर में गोली के छर्रे लगने से घायल हो गया. आनन-फानन में जवान को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है.

घायल जवान का नाम राजबीर (47) है और वो बटालियन टीम में शामिल है. इस मामले में राजबीर ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. मामले में घायल जवान का कहना है कि यह महज एक हादसा था. घायल ने मामले में मुकदमा दर्ज कराने या फिर किसी तरह की कार्रवाई करने से मना किया है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिस जवान से गोली चली और जिसको लगी दोनों आपस में एक दूसरे को जानते हैं. घटना के दौरान वहां कई अन्य पुलिसकर्मी व पीएसी कर्मी भी मौजूद थें. जिन्होंने बताया कि गोली गलती से चली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details