दिल्ली

delhi

लॉकडाउन में भी तेज रफ्तार का कहर, पुलिसकर्मी की मौत

By

Published : Apr 21, 2020, 5:22 PM IST

लॉकडाउन के कारण एक तरफ सुरक्षा व्यवस्था जितनी चाक-चौबंद है, वहीं लोगों की तेज रफ्तार की लापरवाही उतनी ही सामने आ रही है और इस तेज रफ्तार के कहर ने एक पुलिसकर्मी की जान ले ली है. नोएडा, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कैंटर ने पुलिसकर्मी को जोरदार टक्कर मार दी जिसकी वजह उसकी मौत हो गई.

High speed havoc in lockdown
लॉकडाउन में भी तेज रफ्तार का कहर

नई दिल्ली/नोएडा:गौतमबुद्ध नगर जिले में लॉकडाउन होने के कारण जहां सड़कें खाली हैं तो वहीं वाहनों की रफ्तार बेलगाम हो गई हैं. यही कारण है कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर मोटरसाइकिल पर जा रहे पुलिसकर्मी को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसकी वजह से पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद कैंटर चालक मौके पर ही कैंटर छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कैंटर चालक की तलाश में जुटी है.

लॉकडाउन में भी तेज रफ्तार का कहर


तेज रफ्तार कैंटर से पुलिसकर्मी की मौत

आम पब्लिक को 2 मिनट में सर्विस देने वाली पीआरबी 112 पर तैनात सिपाही ऋषभ कुमार नोएडा से ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे ड्यूटी पर जा रहा था कि तभी तेज रफ्तार कैंटर ने सेक्टर 125 के पास पीछे से जोरदार टक्कर मारी, जिससे ऋषभ की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस कैंटर को अपने कब्जे में ले लिया गया है, साथ ही पुलिस फरार कैंटर चालक की तलाश करने में जुटी हुई है.

मुकदमा दर्ज कर जांच जारी

सिपाही की सड़क हादसे में हुई मौत के संबंध में थाना प्रभारी 39 ने बताया कि सिपाही ऋषभ के साथ हादसा एमिटी विश्वविद्यालय के गेट नंबर 4 के सामने हुआ है. जहां तेज रफ्तार कैंटर अनियंत्रित होकर ऋषभ की साइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मारी और रौंदते हुए चला गया, जिसकी वजह से ऋषभ कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद चालक कैंटर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. कैंटर को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details