दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

दिनदहाड़े छात्रा के अपहरण की कोशिश, एक चढ़ा पुलिस के हत्थे

दनकौर थाना क्षेत्र के कस्बे में 12वीं की छात्रा को दिनदहाड़े किडनैप करने की कोशिश की गई. दो युवकों ने न सिर्फ सरेराह छेड़छाड़ की बल्कि छात्रा को गाड़ी में बैठाकर ले जाने की भी कोशिश की गई.

By

Published : Sep 26, 2019, 3:25 PM IST

ग्रेटर नोएडा में ट्यूशन जा रही छात्रा के अपहरण की कोशिश

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे NCR के कई इलाकों में अब भी बेटियों के साथ सरेआम छेड़छाड़ की वारदात सामने आ रही हैं. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा का है. जहां ट्यूशन जा रही छात्रा के अपहरण की कोशिश की गई. दो मनचलों में एक भागने में कामयाब रहा जबकि दूसरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

ग्रेटर नोएडा में ट्यूशन जा रही छात्रा के अपहरण की कोशिश

दनकौर थाना क्षेत्र के कस्बे में 12वीं की छात्रा को दिनदहाड़े किडनैप करने की कोशिश की गई. दो युवकों ने न सिर्फ सरेराह छेड़छाड़ की बल्कि छात्रा को गाड़ी में बैठाकर ले जाने की भी कोशिश भी की.

छात्रा के शोर मचाने पर आस-पास काफी भीड़ एकजुट हो गई. कुछ लोगों ने मोबाइल निकालकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया. छात्रा ने मौके पर लोगों को मदद के लिए बुलाया और पुलिस को तुरंत सूचना दी गई. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले एक मनचला गाड़ी लेकर भाग निकला जबकि दूसरा मनचला जो कार से उतर कर छात्रा को खींच रहा था उसे पकड़ लिया गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

पुलिस आरोपी युवक को थाने ले गई और छात्रा भी पुलिस के पीछे पीछे थाने पहुंच गई. फिलहाल पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर भागे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details