दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 7, 2021, 9:29 PM IST

ETV Bharat / city

रिश्वत लेते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, 6 निलंबित

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में स्थित एक पुलिस चौकी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पुलिसकर्मी रिश्वत लेते दिखाई दे रहे थे. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

6 policemen suspended after Video of taking bribe goes viral in noida
रिश्वत लेने वाले पुलिसकर्मी निलंबित

नई दिल्ली/नोएडा:गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरी में अधिकारी तमाम अभियान चलाकर आम जनता के बीच पुलिस की छवि सुधारने की कवायद करने में लगे हुए हैं, लेकिन पुलिस विभाग के चंद ऐसे भी कर्मचारी हैं, जो पुलिस की छवि को बिगाड़ने में भी लगे हुए हैं. ऐसा ही कुछ नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में स्थित एक पुलिस चौकी पर हुआ, जहां पुलिस कर्मियों के कारनामे का वीडियो वायरल हुआ और उस वायरल वीडियो को अधिकारियों ने संज्ञान में लेते हुए 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

रिश्वत लेते हुए पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल

रिश्वत लेने का वीडियो हुआ था वायरल
गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरी में आला अधिकारी आम जनता के बीच तमाम अभियान चलाकर पुलिस की बेहतर छवि प्रदर्शित करने का कार्य करने में लगे हुए हैं ताकि आम जनता के बीच जो पुलिस के प्रति छवि है उसमें सुधार हो सके, पर पुलिस भाग के चंद्र कर्मचारी ऐसे भी हैं जो पुलिस की छवि को धूमिल करने में लगे हुए हैं. ऐसा ही एक मामला नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के ओखला बैराज चौकी में आया, जहां पुलिस के कारनामे का वीडियो वायरल हुआ, जिसे अधिकारियों ने संज्ञान में लेते हुए एसीपी वन नोएडा जून को जांच दी गई और जांच में रिश्वत लेने की सत्यता पाते हुए 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

6 पुलिसकर्मी निलंबित
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चौकी इंचार्ज सहित 6 लोगों को निलंबित किया गया है. जिसमें चौकी इंचार्ज गिर्राज किशोर , कांस्टेबल धनुष वीर, अमित ,बृजेश, पंकज और अमित शामिल हैं. इसमें बताया जा रहा है कि निलंबित होने वाले पुलिसकर्मियों में PCR पर तैनात कर्मचारी भी शामिल हैं. इसके साथ ही इनके खिलाफ विभागीय जांच भी की जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details