दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: 24 घंटे में 4 नए कोरोना संक्रमित, 9 मरीज डिस्चार्ज

गौतमबुद्ध नगर में शुक्रवार को चार नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं, जिससे जिले में कुल कोरोना संक्रिमतों की संख्या 25,302 हो गई है.

By

Published : Jan 22, 2021, 10:37 PM IST

4 new corona cases in 24 hours in Noida
24 घंटे में 4 नए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली:गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे में 04 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. इस तरह जिले में कुल कोरोना संक्रिमतों की संख्या 25,302 हो गई है. जिसमें 25,141 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है और 70 एक्टिव मरीज़ों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज़ चल रहा है. कोविड-19 से संक्रमित लोगों के मरने वालों की संख्या 91 है. ट्रैक, टेस्ट और ट्रीट पर काम किया जा रहा है ताकि जल्द कोरोना के बढ़ रहे कोरोनो के मामलों पर अंकुश लगाया जा सके.

24 घंटे में 4 नए कोरोना संक्रमित
4 नए कोरोना संक्रमित

गौतमबुद्ध नगर में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन गौतमबुद्ध नगर में रिकवरी रेट अन्य जनपदों से बहुत बेहतर है. पिछले 24 घंटे में 04 लोग नए संक्रमित मिले हैं. स्वास्थ विभाग की टीम लगातार टेस्टिंग कर रही है और कांटेक्ट ट्रेसिंग पर ज़ोर दिया जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग ने जिले ने एक टीम गतगीत की है, जो फ्री कोरोना एंटीजन टेस्ट कर रही है. सेक्टरों/RWA/AOA में भी हेल्थ टीम लगाई गई हैं. इन्फ्लुएंजा के मरीजों को खासतौर पर चिन्हित कर आइसोलेट किया जा रहा है.


24 मरीज़ हुए डिस्चार्ज

पिछले 24 घंटे की बात करें तो जिले में 9 लोगों को डिस्चार्ज किया गया. वहीं नए संक्रमित की संख्या 4 है. गौतमबुद्ध नगर ज़िला प्रशासन के लिए राहत भरी खबर है. एक तरफ जहां प्रभावी रूप से कार्रवाई कर कोरोना की चेन तोड़ने में जिला प्रशासन जुटा है, वहीं आंकड़ों में कमी देखी जा सकती है. कुल डिस्चार्ज हुए मरीजों की संख्या 25,141 हो गई है. वहीं कोरोना संक्रिमतों का आंकड़ा 25 हजार 302 हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details