दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: कार सवार 4 बदमाशों ने व्यापारी को लिफ्ट देकर लूटे डेढ़ लाख

थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के महामाया के पास कार सवार चार युवकों ने एक व्यापारी को लिफ्ट देकर उससे गन प्वाइंट पर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. फिर थोड़ी दूर आगे जाकर बालक इंटर कॉलेज के पास फेंक कर फरार हो गए. पीड़ित व्यापारी ने इस घटना की थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चला रही है.

By

Published : Jul 28, 2020, 10:17 PM IST

4 miscreants riding a car in Noida looted 1.5 lakh rupees by giving lift to businessman
व्यापारी से लूट नोएडा क्राइम न्यूज कार बदमाश लिफ्ट नोएडा लूट

नई दिल्ली/नोएडा:गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के महामाया के पास कार सवार चार युवकों ने एक व्यापारी को लिफ्ट देकर उससे गन प्वाइंट पर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए. उसके बाद आरोपी बदमाश व्यापारी को कार से फेंक कर फरार हो गए. पीड़ित ने थाने में इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

बदमाशों ने व्यापारी को लिफ्ट देकर लूटे डेढ़ लाख रुपये
गन पॉइंट पर व्यापारी से लूट

यूपी के फिरोजाबाद निवासी सनी दिल्ली के गांधीनगर मार्केट में कपड़ा लेने आए हुए थे. जहां से वो महामाया आए और वहां से लिफ्ट लेकर अपने घर जा रहे थे. इसी बीच महामाया फ्लाईओवर के नीचे एक कार में चार लोगो ने व्यापारी को लिफ्ट दी. कुछ दूर ले जाकर उन आरोपियों ने चेकिंग के बहाने व्यापारी को लूट लिया और वहां से थोड़ी दूर जाकर बालक इंटर कॉलेज के पास फेंक कर फरार हो गए.

'जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा'

इस लूट के बारे में डीसीपी जोन प्रथम संकल्प शर्मा ने बताया कि फिरोजाबाद के दौलतपुर नई आबादी निवासी सनी पुत्र ओम प्रकाश जो दिल्ली में कपड़ा लेने आए हुए थे और वो घर जा रहे थे. इसी दौरान कार सवार लोगों ने पीड़ित को लिफ्ट दी और उसके साथ डेढ़ लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. इस मामले में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. बहुत जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details