दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रे. नोएडा: मुठभेड़ में सुंदर भाटी गैंग के 4 गुर्गे गिरफ्तार, सुपारी लेकर करते थे हत्या

मुठभेड़ के दौरान जब इकोटेक-3 पुलिस ने सुंदर भाटी गैंग के 4 गुर्गों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों से पुलिस ने 4 पिस्टल, जिंदा कारतूस और कार को बरामद किया है.

By

Published : Mar 18, 2020, 8:06 PM IST

4 members of sunder bhati gang arrested in  encounter in noida
मुठभेड़ में सुंदर भाटी गैंग के 4 गुर्गे गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:मुठभेड़ के बाद सुंदर भाटी गैंग के गुर्गों को गिरफ्तार किया गया है. सुंदर भाटी गैंग के चारों शार्प शूटरों ने पुलिस पर चेकिंग के दौरान फायरिंग की थी. पुलिस ने बदमाशों से 4 पिस्टल, जिंदा कारतूस और कार को बरामद किया है. पकड़े गए बदमाश सुपारी लेकर हत्या जैसी वारदातों को अंजम देते थे. इकोटेक थर्ड थाना पुलिस और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम ने ये गिरफ्तारी की.

मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार

जब इकोटेक-3 पुलिस और एसओजी टीम ने चेकिंग की. इस दौरान डी-पार्क चौकी के सामने 130 मीटर रोड पर पुलिस पार्टी पर फायरिंग की गई. मुठभेड़ करते समय सुंदर भाटी गैंग के 4 शार्प शूटर बदमाश को 1 स्विफ्ट कार सहित पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मुठभेड़ में सुंदर भाटी गैंग के 4 गुर्गे गिरफ्तार
सुपारी लेकर करते है हत्या

गैंग के सदस्य भाड़े पर सुपारी लेकर हत्या जैसी वारदातों को अंजाम देते थे. पूछताछ के दौरान सदस्यों ने सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य अवधेश उर्फ अन्नी जो कि वर्तमान में अलीगढ़ की जेल में कैद है. उसी को नरेंद्र यादव ने अपनी पत्नि और ससुर को मारने के लिये 10 लाख रूपये की सुपारी दी थी. बता दें कि नरेंद्र का अपनी पत्नि और ससुर से डिस्पूट चल रहा था.

जिसमें से 4 लाख रूपये एडवांस में राजू भाटी को दिये गए थे. बाकी 6 लाख रूपये हत्या करने के बाद दिये जाने थे.


अभियुक्तों का लंबा है अपराधिक इतिहास

पकड़े गए शार्प शूटरों के बारे में डीसीपी सेंट्रल जोन हरिश चद्र ने बताया कि अभियुक्तगण ने नोएडा में भी कई हत्याएं की है. जनपद के विभिन्न थानों में हत्या लूट, हत्या का प्रयास, फिरौती लेने आदि के मुकदमे दर्ज है. सुंदर भाटी गैंग के लिये काम करने की बात भी प्रकाश में आयी है. अभियुक्तों का काफी लंबा अपराधिक इतिहास है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details