दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: मुठभेड़ में इनामी बदमाश को लगी गोली

By

Published : Mar 2, 2021, 12:41 PM IST

सूरजपुर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 1 बदमाशों को गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

25000 rewarded vicious miscreant shot in police encounter in Greater Noida
पुलिस मुठभेड़

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा:ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान सीरियल रेपिस्ट और 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है.आरोपी के कब्जे से पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद किया है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमास को लगी गोली

बदमाश को लगी गोली

बता दें कि गत 25 फरवरी को थाना सूरजपुर में रेप की सूचना मिली थी. जिसमें पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तो सामने आया कि इस घटना के पीछे एक सीरियल रेपिस्ट हरिशंकर है. आरोपी हरिशंकर ने 2019 में भी घटनाओं को अंजाम दिया था. आरोपी किसी भी सुनसान सड़क पर अकेली जाती हुई महिला और लड़की को झाड़ियों में खींच कर उसके साथ दुष्कर्म कर वारदात को अंजाम देता था.

ये भी पढ़ें:-मुठभेड़ में चार बदमाशों को लगी गोली

सूरजपुर में हुई रेप कि वारदात भी कुछ ऐसी ही थी. हरिशंकर सीरियल रेपिस्ट होने के साथ लूट की वारदाताओ में भी वांटेड था. पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था और आरोपी की पुलिस को काफी समय से तलाश थी.

चार घटनाओं को दिया था अंजाम

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश के अपराधिक इतिहास के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी महिला सुरक्षा वृन्दा शुक्ला ने बताया कि फरवरी में ही हरिशंकर को जमानत मिली थी. उसके बाद उसने चार घटनाएं कुछ दिनों के अंदर कर दी थी.

पुलिस ने बड़ी तत्परता से कार्रवाई करते हुए और टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की थी. इस दौरान एक टीम आरोपी के जनपद हमीरपुर भी गई. जहां पुलिस को पता चला कि आरोपी शहर छोड़ कर भागने के फिराक में है.

ये भी पढ़ें:-नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, तीन गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस टीमों ने जैतपुर गोलचक्कर के पास ग्रेटर नोएडा अथारिटी के पीछे सर्विस रोड पर उसे घेर लिया. जहां अपने आप को घिरा देखकर आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली आरोपी हरिशंकर के पैर में जा लगी और वह घायल हो कर गिर गया. जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details