दिल्ली

delhi

नोएडा: पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 50, मां-बेटे को हुआ कोरोना

By

Published : Apr 4, 2020, 5:09 PM IST

कोरोना वायरस के दो और नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद पूरे गौतमबुद्ध नगर में यह संख्या 50 हो गई है. सेक्टर 93 मेक ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में 2 मरीजों की पुष्टि हुई है. दोनों मरीज मां और बेटे हैं.

2 patients have been confirmed in Sector 93 Make Grand Omex Society in Gautam Budh Nagar.
कोरोना वायरस के दो और नए मामले सामने आए हैं.

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना वायरस के दो और नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद पूरे गौतमबुद्ध नगर में यह संख्या 50 हो गई है. सेक्टर 93 मेक ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में 2 मरीजों की पुष्टि हुई है. दोनों मरीज मां और बेटे हैं. महिला की उम्र 55 साल और बेटे की उम्र 25 साल बताई जा रही है.

कोरोना वायरस के दो और नए मामले सामने आए हैं.

माँ-बेटे को हुआ कोरोना

युवक के पिता सीजफायर कंपनी में काम करते थे. सूचना मिलने के बाद गौतमबुद्ध नगर के स्वास्थ्य विभाग ने सोसायटी को सील कर कार्रवाई शुरू कर दी है. अगले दो दिनों तक पूरी सोसाइटी को सैनिटाइज किया जाएगा.

इस दौरान ना तो सोसाइटी में किसी को आने की अनुमति है और ना बाहर जाने की. फिलहाल गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस मामलों की बढ़ रही संख्या से स्वास्थ विभाग के लिए चिंता की बात है.

ट्रेवल हिस्ट्री छुपाई

मिली जानकारी के मुताबिक सीजफायर कंपनी में कुल 34 कर्मचारियों को कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं. इसी कंपनी के मामले सबसे ज्यादा सामने आए हैं. कंपनी ने स्वास्थ्य विभाग से कर्मचारियों की ट्रेवल हिस्ट्री छुपाई थी.

जिसके बाद से लगातार कोरोना वायरस मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य विभाग ने कंपनी पर FIR भी दर्ज कराई है. वहीं गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एल.वाई ने कंपनी को सीज कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details