दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: कोरोना का नहीं दिखा असर, रोडवेज बसों से 2 लाख लोगों ने की यात्रा

कोरोना वायरस का लोगों में घर कर चुका है. लोग साफ-सफाई पर काफी ध्यान दे रहे हैं. बावजूद इसके नोएडा में इसका असर देखने को नहीं मिला. नोएडा बस में होली वाले दिन तकरीबन 2 लाख यात्रियों ने सफर किया.

By

Published : Mar 12, 2020, 8:03 PM IST

2 lakh passengers traveled on Noida Roadways buses on Holi day
नोएडा रोडवेज

नई दिल्ली/नोएडा: कोरोना वायरस को दिल्ली में भले ही महामारी घोषित कर दिया हो, लेकिन होली पर इसका कुछ खास असर देखने को नहीं मिला. नोएडा बस डिपो में होली पर तकरीबन 2 लाख यात्रियों ने सफर किया है.

नोएडा में नहीं दिखा कोरोना का असर

होली पर कामकाजी लोग काफी संख्या में शहर लौटे नोएडा रोडवेज के मुताबिक गुरुवार तक तकरीबन 2 लाख के करीब यात्रियों ने बसों में सफर किया. जिन शहरों से सबसे ज्यादा यात्री वापस लौटे वह आगरा, मेरठ, मथुरा और एटा से हैं. रोडवेज की ओर से रविवार तक अतिरिक्त बसों के फेरों का संचालन भी किया जा रहा है.

2 लाख यात्रियों ने किया सफर

एआरएम अनुराग ने जानकारी देते हुए बताया कि होली के दिन से नोएडा डिपो की अधिकतर बसों को आगरा, मेरठ, मथुरा, अलीगढ़, एटा, हाथरस रूट पर संचालित किया जा रहा है. कामकाजी लोग होली के अगले दिन काफी संख्या में वापस आते हैं. बुधवार को अन्य शहरों से लाखों की संख्या में लोगों ने नोएडा बस सर्विस का इस्तेमाल किया.

224 बसों का बेड़ा

डिपो की सभी 224 बजे करीब 16 रूटों पर सेवाएं दे रही हैं. यात्रियों की संख्या में इजाफा हुआ है. एआरएम ने कहा है कि यह सेवाएं रविवार तक सुचारू रूप से चालू रहेंगी और उम्मीद जताई कि हर साल की तरह इस बार भी नोएडा डिपो रिकॉर्ड तोड़ेगा. गुरुवार तक 2 लाख यात्रियों ने डिपो की बसों में यात्रा की है. डिपो की ओर से आगरा, मेरठ, एटा, अलीगढ़ रूट पर 140 अतिरिक्त फेरों का संचालन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details