दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 6, 2020, 10:06 PM IST

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: कोरोना के 185 नए मामले आए सामने, 198 हुए डिस्चार्ज

गाजियाबाद जिला में आज 198 कोरोना मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 85 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना किसी की मौत नहीं हुई है.

185 new corona patient found in ghaziabad
गाजियाबाद कोरोना मामला

नई दिल्ली/गाजियाबादः दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोविड-19 वैश्विक महामारी का कहर थमने का नाम नही ले रहा है. यहां कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 1212 पहुंच गया है. जबकि जिले में अब तक 19 हजार से अधिक कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

शुक्रवार को गाजियाबाद में 185 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिले में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1212 है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना के 19,446 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. अब तक गाजियाबाद में 18,149 कोरोना संक्रमित मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

बीते 24 घंटे में नही हुई मौत

आज 198 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया है. रिपोर्ट के अनुसार जिले में अब तक कोरोना वायरस से 85 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि बीते 24 घंटे में कोरोना से किसी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है.

तेजी से ठीक हो रहे संक्रमित मरीज

रिकवरी रेट अच्छा होने की वजह से जिले में ठीक होने वाले मरीजों का अनुपात लगातार बढ़ रहा है. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना की रोकथाम को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है. बीते दिनों से में सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 1000 के नीचे पहुंच गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details