दिल्ली

delhi

नोएडा: 24 घंटे में 17 नए संक्रमित, 27 डिस्चार्ज

By

Published : Jan 12, 2021, 9:46 PM IST

गौतमबुद्ध नगर जिले में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 27 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है.

noida corona case
नोएडा कोरोना केस

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे में 17 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिससे जिले में कुल कोरोना संक्रिमतों की संख्या 25,226 हो गई है. इनमें से 24,874 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है. जबकि 261 एक्टिव मरीज़ों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. कोविड-19 से संक्रमित लोगों के मरने वालों की संख्या 91 है. ट्रैक, टेस्ट और ट्रीट पर काम किया जा रहा ताकि जल्द कोरोना के बढ़ रहे कोरोनो के मामलों पर अंकुश लगाया जा सके. पिछले 24 घंटे की बात करें तो जिले में 27 लोगों को डिस्चार्ज किया गया.

ये भी पढ़ें: चाइल्ड PGI में ड्राई रन शुरू, 16 को नोएडा में आएगी कोरोना वैक्सीन


जिले में रिकवरी रेट बेहतर
हालांकि राहत की बात ये है कि गौतमबुद्ध नगर में रिकवरी रेट अन्य जनपदों से बहुत बेहतर है. पिछले 24 घंटे में 17 लोग नए संक्रमित मिले हैं. स्वास्थ विभाग की टीम लगातार टेस्टिंग कर रही है और कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग पर ज़ोर दिया जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग ने जिले ने एक टीम गठित की है जो फ्री कोरोना एंटीजन टेस्ट कर रही है. सेक्टरों/RWA/AOA में भी हेल्थ टीम लगाई गई हैं. इन्फ्लुएंजा के मरीजों को खासतौर पर चिन्हित कर आइसोलेट किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details