दिल्ली

delhi

गौतमबुद्ध नगर: दादरी रेलवे स्टेशन से 1500 यात्री बिहार हुए रवाना

By

Published : May 16, 2020, 1:49 PM IST

गौतमबुद्ध नगर में आज दादरी रेलवे स्टेशन से ट्रेन 1500 मजदूरों को लेकर बिहार जा रही है. स्पेशल ट्रेन के लिए 85 हजार मजदूरों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था. पहले चरण में करीब 5 से 6 हजार मजदूरों को जिला प्रशासन बिहार भेजेगा.

1500 passengers leave for Bihar
दादरी रेलवे स्टेशन से 1500 यात्री बिहार हुए रवाना

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर प्रशासन ने बिहार के प्रवासी मजदूरों के घर जाने के लिए स्पेशल ट्रेन का इंतजाम किया है. इसी कड़ी में आज बिहार के 1500 मजदूर दादरी रेलवे स्टेशन से स्पेशल ट्रेन के जरिए अपने घर के लिए रवाना हो चुके हैं.

यात्री बिहार हुए रवाना

मजदूरों के लिए स्पेशल ट्रेन

आज दादरी रेलवे स्टेशन से ट्रेन 1500 मजदूरों को लेकर बिहार जा रही है. स्पेशल ट्रेन के लिए 85 हजार मजदूरों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था. पहले चरण में करीब 5 से 6 हजार मजदूरों को जिला प्रशासन बिहार भेजेगा. जिसके लिए दादरी और दनकौर से दो-दो स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी. पहले चरण के बाद पश्चिम बंगाल, कर्नाटक और मध्य प्रदेश के प्रवासी मजदूरों को भेजा जाएगा.

लोगों में खुशी की लहर

एक ट्रेन से तकरीबन 1200-1500 लोगों को बिहार भेजा जाएगा. जिला प्रशासन सोशल डिस्टेंस का पालन कराते हुए उनकी थर्मल स्क्रीनिंग करने के बाद उन्हें ट्रेन में बैठाया है. प्रशासन की ओर से स्पेशल ट्रेन चलाए जाने से बिहार जाने वाले लोगों में खुशी की लहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details