दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 8, 2020, 3:56 AM IST

ETV Bharat / city

नोएडा : पिता की डांट से नाराज 15 साल के बच्चे ने छोड़ा घर, पुलिस ने ढूंढा

बिसरख पुलिस को बच्चा जगदंबा एन्क्लेव इंडेन गैस एजेंसी के पास पुराना हैबतपुर में तिगरी चौराहे पर लावारिस हालत में घूमता हुआ मिला. पुलिस को बच्चे ने बताया कि वह घरवालों की डांट से नाराज होकर घर से चला गया था

15 years old missing child found by bisrakh police
नोएडा : पिता की डांट से नाराज 15 साल के बच्चे ने छोड़ा घर, पुलिस ने ढूंढा

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा : एक 15 साल के बच्चे को पिता ने डांट तो बच्चा घर छोड़ कर चला. पिता की डांट से नाराज बच्चे ने सुबह 4 बजे ही घर छोड़ दिया. हालांकि गनीमत रही कि पुलिस ने 10 घंटे की भीतर ही बच्चे को सकुशल ढूंढ कर परिजनों के हवाले कर दिया.

वीडियो रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार मामला थाना बिसरख क्षेत्र का है. एक पिता ने किसी बात के लिए अपने 15 साल के बच्चे को डांटा. पिता की डांट से नाराज होकर बच्चा घर से सुबह 4:00 बजे निकल गया. परिजनों ने बच्चे को काफी ढूंढा, लेकिन बच्चा नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी शिकायत बिसरख कोतवाली में की.

इसके बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू की. पुलिस को बच्चा जगदंबा एन्क्लेव इंडेन गैस एजेंसी के पास पुराना हैबतपुर में तिगरी चौराहे पर लावारिस हालत में घूमता हुआ मिला. पुलिस को बच्चे ने बताया कि वह घरवालों की डांट से नाराज होकर घर से चला गया था. इसके बाद बालक को सकुशल उसके पिता के सुपुर्द किया गया. बच्चे के परिजनों एवं स्थानीय व्यक्तियों ने पुलिस की प्रशंसा करते धन्यवाद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details