दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: कोरोना के 14 नए मामले आए सामने, संक्रिमतों की संख्या पहुंची 129

गौतमबुद्ध नगर में एक दिन में 14 नए मामले सामने आए. 14 नए मामले सामने आने के बाद गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने ग्रेटर नोएडा के गांव सिरसा, जोनचाना, नोएडा के निठारी गांव को सील कर दिया गया है. साथ ही जिला अस्पताल, SSGPGTI और ESI में सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है.

By

Published : Apr 27, 2020, 8:01 PM IST

14 new corona cases reported in Noida
नोएडा में 14 नए मामले आए सामने

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में एक दिन में 14 नए मामले सामने आए हैं. गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रिमतों की संख्या 129 हो गई है. 14 नए संक्रिमतों में गौर करने वाली बात यह है कि सेक्टर 30 SGPGI के 6 हेल्थ वर्कर्स और गौतमबुद्ध नगर ज़िला अस्पताल की एक महिला स्टाफ भी संक्रमित निकली है. DM ने बताया कि ज़िले में 33 हॉटस्पॉट्स चिन्हित किए गए हैं.

गौतमबुद्ध नगर में एक दिन में 14 नए मामले सामने आए
8 हेल्थ वर्कर्स कोरोना संक्रमित


गौतमबुद्ध नगर में 186 सैंपल लिए गए थे, जिसमें 172 की रिपोर्ट नेगेटिव और 14 पॉजिटिव मरीज़ मिले हैं. जिसमें छह हेल्थ वर्कर नोएडा के सेक्टर 30 SSGPGTI हॉस्पिटल से हैं. सेक्टर 24 ESI हॉस्पिटल के एक डॉक्टर, सेक्टर 30 ज़िला अस्पताल की एक महिला सहित 6 अन्य मरीज़ नोएडा-ग्रेटर नोएडा के गांव से हैं.

सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा
सीलिंग की कार्रवाई शुरू


14 नए मामले सामने आने के बाद गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने ग्रेटर नोएडा के गांव सिरसा, जोनचाना, नोएडा के निठारी गांव को सील कर दिया गया है. साथ ही जिला अस्पताल, SSGPGTI और ESI में सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details