दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडाः 11 दिन के बच्चे ने कोरोना को दी मात, मां अब भी पॉजिटिव

By

Published : Jun 3, 2020, 10:19 AM IST

नोएडा की एक महिला ने कुछ दिन पहले बच्चे को जन्म दिया था. जांच के बाद बच्चे व मां में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी. वहीं सात दिन बाद बच्चे की रिपोर्ट नेगेटिव आई, जिसके बाद उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.

11 days the child beats corona, mother still positive in
बच्चे ने कोरोना को दी मात

नई दिल्ली/ग्रे. नोएडाः तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के बीच ग्रेटर नोएडा से एक राहत देने वाली खबर आई है. शारदा अस्पताल से 11 लोगों को डिस्चार्ज किया गया, जिसमें 11 दिन का बच्चा व विदेशी भी शामिल है. ठीक होकर बाहर निकलने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने तालियां बजाकर सभी का उत्साहवर्धन किया.

11 दिन के बच्चे ने कोरोना को दी मात

नोएडा निवासी एक महिला ने कुछ दिनों पूर्व बच्चे को जन्म दिया था. जांच के बाद बच्चे व मां में संक्रमण की पुष्टि हुई दोनों को शारदा अस्पताल में भर्ती किया गया था. सात दिन बाद बच्चे की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई. इसके बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. वहीं मां की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण उनका इलाज चल रहा है.

शारदा अस्पताल के नोडल अधिकारी डॉक्टर अभिषेक ने बताया कि डिस्चार्ज होने वालों में एक 11 दिन का बच्चा व विदेशी भी शामिल है. डॉक्टर अभिषेक ने बताया कि शारदा से अभी तक 150 लोग स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details