दिल्ली

delhi

नोएडा: 10 नए कोरोना संक्रमित मिले, 8 डिस्चार्ज

By

Published : Jan 28, 2021, 8:34 PM IST

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे में 10 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिले में अब कुल कोरोना संक्रिमतों की संख्या 25341 हो गई है.

noida corona report
नोएडा कोरोना रिपोर्ट

नई दिल्ली/नोएडाः गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे में 10 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. जिले में अब कुल कोरोना संक्रिमतों की संख्या 25341 हो गई है. जिसमें 25202 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका और 48 एक्टिव मरीजों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. कोविड-19 से संक्रमित लोगों के मरने वालों की संख्या 91 है. ट्रैक, टेस्ट और ट्रीट पर काम किया जा रहा, ताकि जल्द कोरोना के बढ़ रहे कोरोनो के मामलों पर अंकुश लगाया जा सके.

वीडियो रिपोर्ट...

50 से नीचे हुई संक्रिमतों की संख्या

गौतमबुद्ध नगर में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन गौतमबुद्ध नगर में रिकवरी रेट अन्य जनपदों से बहुत बेहतर है. पिछले 24 घंटे में 10 लोग नए संक्रमित मिले हैं. स्वास्थ विभाग की टीम लगातार टेस्टिंग कर रही है और कांटेक्ट ट्रेसिंग पर जोर दिया जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग ने जिले ने एक टीम गठित की है, जो फ्री कोरोना एंटीजन टेस्ट कर रही है. सेक्टरों/RWA/AOA में भी हेल्थ टीम लगाई गई हैं. इन्फ्लूएंजा के मरीजों को खासतौर पर चिह्नित कर आइसोलेट किया जा रहा है.

8 मरीज हुए डिस्चार्ज

पिछले 24 घंटे की बात करें तो जिले में 8 लोगों को डिस्चार्ज किया गया. वहीं नए संक्रमित की संख्या 10 हैं. गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन के लिए राहत भरी खबर है. एक तरफ जहां प्रभावी रूप से कार्रवाई कर कोरोना की चेन तोड़ने में जिला प्रशासन जुटा है, वहीं आंकड़ों में कमी देखी जा सकती है. कुल डिस्चार्ज हुए मरीजों की संख्या 25202 हो गई है. कोरोना संक्रिमतों का आंकड़ा 25341 हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details