दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सोहना: सड़क किनारे खड़े युवक को कार ने कुचला, मौके पर हुई मौत

सोहना में एक वैगनआर कार ने सड़क किनारे खड़े युवक को टक्कर मार दी. युवकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई. चालक अभी फरार है.

By

Published : Oct 19, 2020, 10:49 PM IST

Youth dies in Sohna
सड़क किनारे खड़े युवक को कार ने मारी टक्कर, देखें वीडियो

नई दिल्ली/गुरुग्राम: सड़क किनारे खड़े युवक को वैगन आर गाड़ी में टक्कर मार दी. घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. मामला सोहना-बल्लभगढ़ मार्ग के चुहड़पुर गांव मोड़ के पास का है, जहां पर एक अज्ञात कार चालक ने युवक को सीधी टक्कर मार दी.

सड़क किनारे खड़े युवक को कार ने मारी टक्कर, देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि चालक कार को तेज गति और लापरवाही से चला रहा था. सड़क किनारे खड़ी बाइक और युवक को सीधी टक्कर मार दी. जिससे घायल हुए युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोहना नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है.

पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस को दिए बयान में नानक निवासी पारोली जिला पलवल ने बताया कि वो अपने जीजा सोनू निवासी जखौपुर सोहना के एक साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी निजी काम से फरीदाबाद गए थे.

वहां से वापस आते समय जब वे रात करीब साढे नो बजे चुहड़पुर गांव मोड के पास अपनी मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी की. तभी एक वैगन आर गाड़ी का चालक अपनी गाड़ी को तेज गति व लापरवाही चलाता हुआ लाया और मोटरसाइकिल व युवक को सीधी टक्कर मार दी. चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई है. फिलहाल पुलिस चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details