दिल्ली

delhi

गुरुग्रामः सोहना में शराब पीकर घर से बाहर सोया व्यक्ति, ठंड से हुई मौत

By

Published : Jan 6, 2020, 11:41 PM IST

गुरुग्राम के सोहना में एक युवक ज्यादा शराब पीकर घर के बाहर सो गया था. रात में कड़ाके की ठंड पड़ने से इसकी मौत हो गई. सुबह जब परिजनों ने बाहर देखा तो इसका शव अकड़ा मिला. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

youth dies in sohana due to cold
ठंड से हुई मौत

नई दिल्ली/गुरुग्राम:सोहना में एक युवक ज्यादा शराब पीकर घर के बाहर सो गया था. रात में कड़ाके की ठंड पड़ने से इसकी मौत हो गई. सुबह जब परिजनों ने बाहर देखा तो इसका शव अकड़ा मिला. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ठंड से हुई मौत

उत्तर प्रदेश का रहने वाला है मृतक
मृतक उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ का रहने वाला था. वह कबाड़ बिनने का काम करता था. मृतक के रिश्तेदार ने बताया कि वह रात में बहुत ज्यादा शराब पीने के कारण घर के बाहर ही सो गया. सुबह जब परिजनों ने बाहर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी.

वहीं इस मामले में पुलिस एसआई जयप्रकाश ने बताया कि सूचना मिलते ही वो मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है. उन्होंने कहा कि पुलिस इसकी कैसे मौत हुई है इसकी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details