दिल्ली

delhi

नूंह: महिला ने लगाया डॉक्टर्स पर झूठ बोलने आरोप, वीडियो वायरल

By

Published : May 10, 2020, 3:20 PM IST

कोरोना वायरस से पीड़ित एक युवती का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने ESI अस्पताल से शिफ्ट किए जाने के बाद नूंह के शहीद हसन खान मेडिकल कॉलेज से एक वीडियो बनाकर डॉक्टर्स पर झूठ बोलने आरोप लगाया है.

viral video of corona patient from gurugram and nuh
डॉक्टर्स पर झूठ बोलने आरोप

नई दिल्ली/गुरुग्राम:ज्योति पार्क इलाके के एक ही परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें ESI में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन जल्द ही 6 सदसीय परिवार को ये कहते नूंह के हसन खान अस्पताल में भर्ती कर दिया गया कि वहां ESI अस्पताल से अच्छी सुविधाएं हैं और संक्रमित परिवार का इलाज भी अच्छा होगा, लेकिन नूंह पहुंचने के बाद कोरोना संक्रमित युवती ने एक वीडियो बनाकर शहीद हसन खान मेडिकल कॉलेज की सच्चाई सामने ला दी है.

डॉक्टर्स पर झूठ बोलने आरोप

वीडियो में नजर आ रही युवती खुद को कोरोना संक्रमित बता रही है. युवती की मानें तो उनके पिता कैट्स एंबुलेंस सर्विस दिल्ली में ऑफिसर हैं,उनके पिता जी काम करते हुए संक्रमित हो गए, जिसके बाद परिवार के कॉन्टेक्ट में आने के बाद उनकी 6 सदसीय फैमिली भी संक्रमित हो गई. पूरे परिवार को गुरुग्राम स्थित ESI अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लेकिन फिर नूंह भेज दिया गया.

वीडियो बनाने वाली युवती ने बताया कि उनकी मां को किडनी की दिक्कत है, डॉक्टर्स ने उनसे कहा कि नूंह के अस्पताल में डायलिसिस ट्रीटमेंट मिलेगा, इसलिए आपको नूंह शिफ्ट कर रहे हैं. युवती ने इसके बाद पूरे अस्पताल का वीडियो दिखाया और कहा कि पूरे परिवार को यहां शिफ्ट करने के बाद किसी ने बाहर से ताला लगा दिया और अब उनकी कोई इलाज या मदद नहीं कर रहा. वीडियो में युवती ने अपनी मां और नानाजी की स्थिति भी दिखाई और साफ-सफाई से भी संतुष्ट नजर नहीं आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details