दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नूंह: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला, मौके पर मौत

नूंह में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. एक मृतक राजस्थान के अलवार का रहने वाला था.

By

Published : Feb 20, 2021, 10:57 PM IST

two-people-died-in-road-accident-in-nuh
नूंह: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला, मौके पर मौत

नई दिल्ली/नूंह: दिल्ली-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए पर माहोली के समीप तेज रफ्तार डंपर ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को कुचल दिया. जिसमें मोटरसाइकिल सवार दोनों की मौके पर ही पर दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया.

नूंह: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला, मौके पर मौत

जानकारी के अनुसार 51 वर्षीय इस्लाम पुत्र कमरुद्दीन गांव बरामदा थाना नौगांव जिला अलवर का निवासी है. सुबह मृतक इस्लाम अपने ट्रैक्टर की बैटरी के लिए घर से फिरोजपुर झिरका आया था. जब वह मोटरसाइकिल पर बैटरी वापस लेकर फिरोजपुर झिरका से अपने गांव बरामदा लौट रहा था तो उसके साथ दोहा गांव का 31 वर्षीय एक युवक पंकज पुत्र मनोहारी भी था. जब वह मोटरसाइकिल से दिल्ली- अलवर मार्ग पर माहोली गांव पहुंचा तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने दोनों मोटरसाइकिल सवारों को कुचल दिया. जिसमें दोनों मोटरसाइकिल सवारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया.

जांच अधिकारी सीताराम ने बताया कि मांडीखेड़ा अस्पताल से दोनों मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया. तेज रफ्तार से चला रहे डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details