दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सोहना: दुकान से कार में भरकर सामान चुरा ले गए चोर

सोहना में चोरों ने एक श्रृंगार की दुकान के ताले तोड़कर 60 हजार का सामान चोरी कर भाग गए. चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सेंट्रो कार में चोरी का सामान भरकर दो अज्ञात चोर फरार हो गए.

By

Published : Jan 9, 2020, 2:55 PM IST

thieves steal stuffs from shop and ran from car
दुकान से चोरों ने किया सामान पर हाथ साफ

नई दिल्ली/गुरुग्राम: जैसे-जैसे धुंध बढ़ रही है उसका पूरा फायदा चोर उठा रहे हैं. बीती देर रात अज्ञात चोरों ने सोहना के चुंगी नंबर 1 के पास एक श्रृंगार की दुकान का ताला तोड़कर उसमें से करीब 60 हजार रुपये का सामान चुरा लिया. चोर सेंट्रो कार में सवार होकर आए थे. चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले कर जांच शुरू कर दी है.

दुकान से चोरों ने किया सामान पर हाथ साफ

दुकान को चोरों ने बनाया निशाना
अज्ञात चोर सेंट्रो कार में सवार होकर आए. उन्होंने दुकान का ताला तोड़कर दुकान के अंदर रखा करीब 60 हजार रुपये का सामान चोरी कर फरार हो गए. मामले के बारे में बताते हुए दुकानदार सोनू ने कहा कि वह अपनी दुकान को रोजाना की तरह बंद करके गया था. लेकिन सुबह के समय उसके पड़ोस में रहने वाले एक सुरक्षाकर्मी का फोन आया कि दुकान के ताले टूटे पड़े हुए हैं.

सूचना मिलने के बाद जब दुकानदार ने दुकान पर जाकर देखा तो दुकान के अंदर से करीब 60 हजार का सामान गायब था. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने दुकान का मुआयना करने के बाद दुकान के पास दूसरी दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details