दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 26, 2020, 10:38 PM IST

ETV Bharat / city

सोहना: चोरी के आरोप में दो शातिर गिरफ्तार

सोहना क्राइम ब्रांच की टीम ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बीते दिनों आरोपियों ने ज्वैलर्स के घर से लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

Sohna police arrested two theft accused
सोहना: चोरी के आरोप में दो शातिर गिरफ्तार

नई दिल्ली/गुरुग्राम:सोहना क्राइम ब्रांच की टीम ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि बीते दिनों आरोपी ज्वैलर्स के घर से लाखों रुपये की नगदी और सोने, चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए थे. पुलिस ने आरोपियों को शक के आधार पर सांप की नगली मोड़ के पास से चोरी के माल साथ गिरफ्तार किया है.

वीडियो रिपोर्ट

पुलिस ने बताया कि एक आरोपी सोहना के बड़े मोहल्ले का रहने वाला सूरज है और दूसरा आरोपी बोबी लखुवास गांव का रहने वाला है. दोनों आपस मे दोस्त बताए जा रहे हैं. दोनों में से एक की उम्र करीब 19 साल तो दूसरे की उम्र 18 साल के पार बताई जा रही है. जिन्होंने करीब एक महीने पहले घनश्याम नामक ज्वैलर्स के घर को उस समय अपना निशाना बनाया जिस समय पीड़ित अपने परिवार के साथ दिल्ली गया हुआ था.

कैसे दिया था चोरी की वारदात को अंजाम

आरोपीयों ने शातिराना अंदाज में मकान की दीवार में लगी एयरकंडीशन को मकान के अंदर धक्का देते हुए नीचे डाल दिया. जिसके बाद एयरकंडीशन वाले स्थान से मकान के अंदर घुस गए. जहां से आरोपियों ने सोने चांदी के जेवरात तीन लाख की नगदी और घर में लगी एलईडी को चोरी कर ली.

आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा

पीड़ित ने इसकी शिकायत सिटी पुलिस थाने में दी. इसके बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच सोहना क्राइम टीम को सौपी गई थी. बीती रात क्राइम टीम ने गस्त के दौरान शक के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया है. फिलहाल दोनों आरोपियों को अदालत पेश कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही चोरी का माल खरीदने वाले कस्बा के दो ज्वैलर्स को भी चोरी का माल खरीदने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details