दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 25, 2020, 3:27 PM IST

ETV Bharat / city

सोहना पुलिस ने दो नशा तस्करों को पकड़ा, 29 किलो गांजा बरामद

सोहना पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस को 29 किलो गांजा बरामद हुआ है. आरोपी तस्करों की पहचान धौज निवासी ताहिर और मुबीन के रूप में हुई है.

sohna police arrested two drug traffickers
सोहना पुलिस ने दो नशा तस्करों को पकड़ा

नई दिल्ली/गुरुग्राम:सोहना सिटी थाना पुलिस ने दो नशा तस्करों को काबू करने में सफलता पाई है. पुलिस को दोनों तस्करों के पास से करीब 29 किलो गांजा बरामद हुआ है. पुलिस के अनुसार काबू किए गए दोनों आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं.

सोहना पुलिस ने दो नशा तस्करों को पकड़ा

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की दो युवक एक स्विफ्ट कार में तावडू की तरफ से गांजा भरकर ला रहे है. जिसे बेचने के लिए फरीदाबाद की तरफ लेकर जायेंगे. अगर सोहना के अंबेडकर चौक पर नाकाबंदी की जाए तो दोनों नशा तस्करों को काबू किया जा सकता है.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने सूचना को सही मानते हुए अम्बेडकर चौक पर नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरु कर दिया. कुछ देर बाद एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार आती दिखाई दी. जिसको पुलिस ने रोकने का इशारा किया. लेकिन कार चालक तस्कर ने पुलिस को देख कार को तेजी से भगा दिया. पुलिस ने पीछा करते हुए आरोपियों को सोहना थाने के समीप दबोच लिया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब कार की तलाशी ली, तो कार के अंदर से प्लास्टिक के कट्टों में 29 किलो गांजा बरामद हुआ. आरोपियों की पहचान धौज निवासी ताहिर और मुबीन के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को तीन दिन के रिमांड पर लिया है. थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि इस दौरान पुलिस आरोपियों से गांजा खरीदने व बेचने वाले लोगों की पूछताछ करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details