दिल्ली

delhi

आसिफ हत्याकांड: भोंडसी जेल भेजे गए 6 आरोपी, पुलिस जल्द कर सकती है बड़ा खुलासा

By

Published : May 22, 2021, 10:03 PM IST

आसिफ हत्याकांड मामले के 6 आरोपियों को भोंडसी जेल भेज दिया गया है. इस मामले में पुलिस की ओर से 14 नामजद लोगों के अलावा 15-20 लोगों पर हत्या सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था.

six accused of asif murder case send to bhondsi jail
आसिफ हत्याकांड में गिरफ्तार

नई दिल्ली/नूंह:बहुचर्चित आसिफ हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों को 4 दिन की रिमांड पूरी होने के बाद शनिवार को अदालत में पेश किया गया. अदालत ने सभी आरोपियों को भोंडसी जेल भेज दिया है. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए लाठी, डंडे और सरिये बरामद कर लिए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करने के लिए अहम सबूत भी पूछताछ में आरोपियों से जुटा लिए हैं, जल्द ही पुलिस इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है.

आसिफ हत्याकांड में भोंडसी जेल भेजे गए 6 आरोपी

क्या है मामला?

रोजका मेव थाना प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. बता दें कि सप्ताह भर पहले रोजका मेव थाना क्षेत्र अंतर्गत खेड़ा खलीलपुर गांव में आसिफ की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर जान ले ली थी. आसिक को उस समय मौत के घाट उतार दिया गया, जब वो अपने दो अन्य साथियों के साथ सोहना से दवाई लेकर अपने गांव खेड़ा खलील लौट रहा था.

ये भी पढ़िए: CBSE: 12वीं क्लास के छात्र अभी परीक्षा के पक्ष में नहीं, कल होगी अहम बैठक

इस बीच हमलावरों ने प्लाईवुड फैक्ट्री के पास आसिफ की गाड़ी को टक्कर मारकर पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और उसे गंभीर अवस्था में नंगली सोहना ले गए. जहां उसे मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने इस मामले में 14 नामजद लोगों के अलावा 15-20 लोगों पर हत्या सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. इस हत्याकांड के 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर भोंडसी जेल भेजा गया है, जबकि बारी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः कोरोना की तीसरी लहर से पहले बढ़ी अभिभावकों की चिंता, बच्चों के लिए वैक्सीन की मांग तेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details