दिल्ली

delhi

गुरुग्राम: करोड़पति मालकिन को बंधक बना नौकर ने दिया चोरी की वारदात को अंजाम

By

Published : Mar 7, 2020, 11:14 PM IST

गुरुग्राम में एक नौकर मकान मालिक का घर में रखा सारा कीमती सामान लेकर फरार हो गया. नौकर ने अपने साथी के साथ मिलकर मकान मालकिन को बंधकर बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया.

servant steals two crore worth items in owner house gurugram
चोरी की वारदात को अंजाम

नई दिल्ली/गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम चोरी एक एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. घर में नौकर ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित मकान मालिक ने बताया कि नौकर ने पहले तो दिल जीता और उसके बाद घर का सारा सामान लेकर फरार हो गए.

नौकर ने की दो करोड़ की चोरी, देखें वीडियो

नौकर ने दिया चोरी की वारदात को अंजाम

आपको बता दें कि गुरुग्राम के सेक्टर 45 में एक नौकर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले तो घर की बुजूर्ग मालकिन और उसके पोते को बंधक बनाया और फिर घर में रखे कैश, सोना, चांदी और हीरे के आभूषण लेकर फरार हो गया.

अपने साथी के साथ मिलकर दिया अंजाम

बताया जा रहा है कि नौकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले घर रेकी की और फिर मौका पाते ही मकान मालकिन और मासूम पोते को रस्सी से हाथ पैर बांधा. उसके बाद घर का सारा सामान लेकर फरार हो जाता है. एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग महिला ने जैसे-तैसे पहले अपने आप को बंधक से छुड़ाती है. उसके बाद अपने पोते को छुड़ाती है. घटना की जानकारी बुजुर्ग महिला ने अपने पति और पुलिस को सुचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू करते हुए घर में लगा सीसीटीवी कैमरा खंगालने लगी, तो सीसीटीवीे का डीवीआर ही गायब था.

सीसीटीवी में दिखे चोर

पुलिस ने जब गली में सीसीटीवी को खंगालने लगी तो कैमरे में नौकर समेत चार बदमाश हाथ में बैग लेकर भागते दिखाई दिए. बैग में घर का सारा सामान था. आसपास के लोगो की मदद और अपनी ख़ुफ़िया टीम की मदद से पुलिस ने सभी बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया है. पुलिस ने दावा किया है की जल्द से जल्द सभी लुटेरों को गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे भेजे देगी.



दो करोड़ के नुकसान की आशंका

चौकाने वाली बात ये है कि मकान मालिक ने नौकर को रखने से पहले कोई भी जरुरी दस्तावेज नहीं लिए थे. पीड़ित मकान मालिक प्रदीप गुप्ता का दिल्ली में सोने चांदी के हैंडीक्राफ्ट का काम है, जिससे इनके घर में सोना चांदी हीरे के आभूषण रखे थे. ये बात नौकर को पता थी और नौकर ने पहले इनके घर की रैकी की और उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया. मकान मलिक के अनुसार कुल दो करोड़ नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details