दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 18, 2020, 10:06 AM IST

ETV Bharat / city

नूंह: थानों और नाकों पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों की हुई स्क्रीनिंग

नूंह में कोरोना हॉटस्पॉट पर जितने भी पुलिस के जवान ड्यूटी कर रहे हैं, उन सभी जवानों के स्वास्थ्य की लगातार जांच की जा रही है. अभी तक पुलिस का हर जवान पूरी तरह से स्वस्थ है.

Screening of all policemen posted at police stations in nuh
थानों और नाकों पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों की हुई स्क्रीनिंग

नई दिल्ली/नूंह: पिनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत जिन गांवों में कोरोना वायरस केस मिले हैं या फिर जिन लोगों को हॉटस्पॉट के अलावा कंटेनमेंट और बफर जोन में शामिल किया गया है. वहां पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य की जांच की गई है.

थानों और नाकों पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों की हुई स्क्रीनिंग, देखें वीडियो

जितने भी हरियाणा पुलिस के जवान, आईआरबी के जवान, होमगार्ड के जवान नाकों पर लगाए गए हैं या फिर पिनगवां थाने की जो टीम डॉक्टरों के साथ गांव में जा रही हैं. उनके स्वास्थ्य की जांच डॉक्टरों की टीम द्वारा की गई. जांच के दौरान सभी पूरी तरह से स्वस्थ पाए गए, जो विभाग के साथ-साथ इलाके के लिए राहत की खबर है.

100 से अधिक जवानों की तैनाती की गई

एसएचओ रतनलाल ने बातचीत के दौरान कहा कि करीब 100 से अधिक जवानों की तैनाती उनके थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में की गई है. एसएचओ ने कहा कि जवानों को नींबू पानी के अलावा संतरा फल खिलाने पर जोर दिया जा रहा है. खानपान की किसी प्रकार की दिक्कत जवानों को नहीं होने दी जा रही है.

उन्होंने कहा कि अकबरपुर, गंगवानी, रिठट, खानपुर घाटी, रगड़ वास स्थानों पर लगाए गए नाकों पर जो जवान तैनात हैं. साथ ही पिनगवां थाने में जितने भी मुलाजिम हैं, उन सभी के स्वास्थ्य की जांच की गई. राहत की खबर ये रही कि सभी जांच में पूरी तरह से स्वस्थ मिले हैं. आपको बता दें कि आपदा की इस घड़ी में पुलिस जवान पूरी मुस्तैदी से अपने फर्ज को अंजाम दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details