दिल्ली

delhi

गुरुग्राम में 12 अगस्त से खुलेंगे धार्मिक स्थल, DC ने जारी की एडवाइजरी

By

Published : Aug 12, 2020, 9:34 AM IST

गुरुग्राम में 12 अगस्त से सभी धार्मिक स्थलों को खोलने की तैयारी हो चुकी है. जिला उपायुक्त अमित खत्री ने इसके लिए एडवाइजरी भी जारी कर दी है.

Religious places will open in Gurugram from August 12
गुरुग्राम

नई दिल्ली/गुरुग्राम: जिला प्रशासन गुरुग्राम ने धार्मिक स्थलों को खोलने के लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं. गुरुग्राम में लॉकडाउन के बाद से ही सभी धार्मिक स्थल बंद थे, लेकिन अब गुरुग्राम जिला उपायुक्त के निर्देश पर 12 अगस्त से धार्मिक स्थल दोबारा से खुल सकेंगे.

गुरुग्राम जिला उपायुक्त ने जारी दिशा-निर्देशों में कहा है कि सभी धार्मिक स्थलों को कोविड-19 नियमों की पालना करनी होगी. जिला उपायुक्त अमित खत्री ने धार्मिक स्थलों को खोलने के लिए एडवाइजरी भी जारी कर दी है.

गुरुग्राम में कोरोना

गौरतलब है कि गुरुग्राम जिले में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. जिले में कोरोना वायरस के 9785 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं गुरुग्राम में 9004 कोरोना मरीज बिल्कुल स्वस्थ हो चुके हैं, जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

अब गुरुग्राम में कोरोना के 656 एक्टिव केस हैं, जिनका इलाज जारी है. वहीं गुरुग्राम में कोरोना के कारण 125 लोगों की मौत हो चुकी है. हरियाणा की बात करें, तो प्रदेश में कोरोना के मामले 42 हजार से ज्यादा हो चुके हैं. प्रदेश में कोरोना के कारण 489 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details