दिल्ली

delhi

गुरुग्राम में कोरोना संक्रमण ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक दिन में 160 नए मामले

By

Published : Jun 2, 2020, 10:37 PM IST

मंगलवार को गुरुग्राम से रिकॉर्ड तोड़ कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए. हरियाणा में आज सबसे ज्यादा 160 मामले सिर्फ गुरुग्राम से ही हैं.

record 160 new cases found corona positive in gurugram
गुरुग्राम कोरोना अपडेट

नई दिल्ली/गुरुग्राम:साइबर सिटी में कोरोना संक्रमण के माममों में रिकॉर्ड तोड़ बढोत्तरी हुई है. मंगलवार को गुरुग्राम में करोना के 160 नए मामले सामने आए हैं. जो पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा हैं. गुरुग्राम में अब कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1063 हो चुका है. वहीं एक्टिव केस की संख्या गुरुग्राम में 779 हो गई है. अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है.

गुरुग्राम में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामले जिला प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं. बीते 24 घंटे में गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा एक हजार को भी पार कर जा चुका है.

जिले में संक्रमण ने तोड़ा रिकॉर्ड

जिले में संक्रमण ने तोड़ा रिकॉर्ड

ये आंकड़ा पूरे हरियाणा में सबसे सर्वाधिक है. लॉकडाउन 4 में दी गई छूट के बाद गुरुग्राम में कोरोना के आंकड़ों ने तेजी से रफ्तार पकड़ी है, लेकिन बढ़ते आंकड़ों के साथ जिला प्रशासन भी कुछ खास तैयारी नहीं कर रहा है. गुरुग्राम में बढ़ते कोरोना संक्रमण के आंकड़े जिला प्रशासन के तमाम दावों की पोल खोल रहे हैं.

ढील से बढ़ा संक्रमण

फिलहाल खट्टर सरकार गुरुग्राम में आंकड़ों पर लगाम लगाने में बेबस नजर आ रही है. उसके बावजूद भी गुरुग्राम में दी गई ढील अब लोगों पर भारी पड़ रही है. गुरुग्राम के लगभग के हर क्षेत्र से कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. शहर तो शहर ग्रामीण इलाकों तक भी कोरोना का संकलन पहुंच गया है. ऐसे में देखना होगा कि आखिर कब गुरुग्राम जिला प्रशासन इन आंकड़ों पर लगाम लगा पाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details