दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

सचिन पायलट समर्थक विधायकों को गुरुग्राम से कर्नाटक किया जा रहा है शिफ्ट: सूत्र

सूत्रों के हवाले से खबर है कि सचिन पायलट के समर्थन वाले विधायकों को आईटीसी ग्रैंड होटल से दिल्ली शिफ्ट किया गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इन सभी विधायकों को दिल्ली से कर्नाटक ले जाया जाएगा.

By

Published : Jul 18, 2020, 10:05 PM IST

Pro-Sachin Pilot MLAs Shifted From ITC Grand Hotel
सचिन पायलट समर्थक विधायकों को गुरुग्राम से कर्नाटक किया जा रहा है शिफ्ट: सूत्र

नई दिल्ली/गुरुग्राम:राजस्थान में सियासी घमासान अभी भी जारी है. इसी बीच सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आई है कि मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल और बेस्ट वेस्टर्न कंट्री क्लब से सचिन पालयट के समर्थन वाले विधायकों को शिफ्ट किया गया है.

सचिन पायलट समर्थक विधायकों को गुरुग्राम से कर्नाटक किया जा रहा है शिफ्ट: सूत्र

मिली जानकारी के अनुसार सभी विधायकों को दिल्ली के वसंत कुंज के किसी होटल में शिफ्ट किया गया है. ये भी बताया जा रहा है कि इन सभी विधायकों को दिल्ली से कर्नाटक ले जाया जाएगा. सूत्रों के अनुसार आज आईटीसी ग्रैंड होटल में किसी भी तरह की कोई हलचल नहीं देखी गई है.

गौरतलब है कि गुरुग्राम और नूंह जिले की सीमा पर बने आईटीसी ग्रैंड होटल में राजस्थान के सियासी घमासान को लेकर बीते कई दिनों से हलचल जारी है. एक तरह से राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान का मुख्य केंद्र भी आईटीसी ग्रैंड होटल ही है. यहां सचिन पायलट समर्थक विधायक बीते कई दिनों से ठहरे हुए थे. वहीं ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि सचिन पायलट भी अपने विधायकों से मिलने के लिए यहां पहुंचते थे.

कांग्रेस पार्टी से बागी हुए सचिन पायलट को मनाने की अभी भी कोशिशें जारी हैं. सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि सचिन पायलट अभी भी खुद को एक साल के भीतर राजस्थान का सीएम बनाने की मांग पर अड़े हुए हैं. यही वजह है कि जब तक उन्हें इस बात का पक्का आश्वासन नहीं मिल जाता है वो सोनिया गांधी और राहुल गांधी से नहीं मिलेंगे.

उधर, राजस्थानहाई कोर्ट ने सचिन पायलट समेत उनके समर्थित विधायकों की याचिका पर सोमवार तक सुनवाई टाल दी है. साथ ही अदालत ने स्पीकर द्वारा भेजे गए नोटिस पर 21 जुलाई तक के लिए रोक लगा दी है. अब विधानसभा स्पीकर 21 जुलाई तक बागी विधायकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details