दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पुलिस की आंखों में मिर्च डालकर भाग रहा था बदमाश, नाकाम हुई कोशिश

साइबर सिटी गुरुग्राम की भोंडसी जेल हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. इस बार भी एक कैदी ने फिल्मी अंदाज में पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की.

By

Published : Mar 9, 2019, 10:43 PM IST

बदमाश की साजिश नाकाम

गुरुग्रामः साइबर सिटी गुरुग्राम की भोंडसी जेल हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. इस बार भी एक कैदी ने फिल्मी अंदाज में पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. आरोपी ने पुलिस की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर भागने की कोशिश की. हालांकि आरोपी पुलिस की गिरफ्त से भागने में नाकामयाब रहा.

बदमाश की साजिश नाकाम

दरअसल, कैदी मनोज को गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में दोपहर करीब 12 बजे इलाज के लिए लाया गया था, जहां पर उसने इस पूरे वाक्य को अंजाम दिया.

पुलिससे मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मनोज पिछले 1 साल से दुष्कर्म के मामले में भोंडसी जेल में सजा काट रहा है. इसी दौरान उसकी थोड़ी तबियत खराब हो गई. इसके बाद जब मनोज को इलाज के लिए गुरुग्राम के सिविल अस्पताल लाया गया तो वहां मनोज ने पुलिसकर्मी की आंखों में मिर्ची डाल कर भागने की नाकाम कोशिश की.

हालांकि आंखों में मिर्च डालने के बावजूद पुलिसकर्मियों ने कैदी मनोज का हाथ नहीं छोड़ा. जिससे कैदी मनोज की भागने की कोशिश नाकाम हो गई. वहीं मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने भी मामले की जानकारी ली और कैदी मनोज के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details